AddText 06 26 01.47.30

अगर अन्य मोटरसाइकिल्स के फीचर्स के साथ तुलना करें तो रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल्स में कम फीचर्स दिए जाते रहें हैं हालांकि लोगों की जरूरत और मार्केट प्रतिस्पर्धा को देखते हुए कंपनी अपनी मोटरसाइकिल्स को नये फीचर्स से अपडेट कर रही है।

Also read: देश का अजूबा रेलवे स्टेशन जहाँ पुरे साल में मात्र 15 दिन रुकती है ट्रेन, पुरे 25 साल से नहीं बिका है 1 भी टिकट, जानिए….

Royal Enfield भारत में एक जाना-माना ब्रांड है जिसकी मोटराइकिल्स पर ग्राहक आंख बंद करके भरोसा करते हैं। ख़ास बात ये है कि रॉयल एनफील्ड की मोटरसाइकिल्स को भारत में शान की सवारी की तरह देखा जाता है। अगर अन्य मोटरसाइकिल्स के फीचर्स के साथ तुलना करें तो रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल्स में कम फीचर्स दिए जाते रहें हैं, हालांकि लोगों की जरूरत और मार्केट प्रतिस्पर्धा को देखते हुए कंपनी अपनी मोटरसाइकिल्स को बेहतरीन फीचर्स के साथ अपडेट कर रही है। आने वाले कुछ महीनों में कंपनी अपनी कुछ बेहतरीन मोटरसाइकिल्स मार्केट में उतारने जा रही है.

Also read: मुजफ्फरपुर, पाटलिपुत्र, समस्तीपुर, बरौनी से कई स्पेशल ट्रेन का परिचालन शुरू, जानिए न्यू ट्रेन का समय सारणी और डेट

जब आप नई Royal Enfield मोटरसाइकिल्स को जब आप स्टार्ट करेंगे तो आपका ध्यान सबसे पहले इस बाइक के नये नॉब स्टाइल इग्नीशन स्विच की ओर पड़ेगा। ये स्विच न सिर्फ देखने में आकर्षक लगता है बल्कि इससे बाइक को स्टार्ट करना काफी आसान हो गया है। ये बारिश का पानी पड़ने से खराब भी नहीं होते हैं और इनमें हार्ड होने वाली समस्या भी नहीं आती है।

Also read: महीना खत्म होते ही सोना के भाव में इजाफा इस हफ्ते सोना-चांदी ₹3400 रूपये हुआ महंगा, जानिये ताजा भाव…

Royal Enfield की अपकमिंग मोटरसाइकिल्स में के सेमी डिजिटल स्पीडोमीटर के साथ ही एक ट्रिपर डिस्प्ले भी दिया जाने वाला है जिसमें आप नैविगेशन कर सकते हैं। ये डिस्प्ले आपको टर्न बाई टर्न डायरेक्शन देता है। ट्रिपर गूगल पावर्ड है ऐसे में आप बड़ी आसानी से रास्ता भटके बगैर अपनी डेस्टिनेशन पर पहुंच सकते हैं। 

Also read: आ गई खुशखबरी सस्ता हो गया LPG सिलेंडर जान लीजिये अब कितने में मिलेंगे एक सिलेंडर क्या है नया रेट्स…

रॉयल एनफील्ड अगले साल तक 2022 में बाजार में नई Royal Enfield Roadster बाइक को लांच कर सकती है। इस मोटरसाइकिल को टेस्टिंग के दौरान भी स्पॉट किया जा चुका है। इस मोटरसाइकिल में टियरड्रॉप फ्यूल टैंक, स्पलिट सीट्स और एलॉय व्हील

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...