AddText 06 26 01.33.15

बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय अब श्रीमद भागवत कथा वाचक की भूमिका में दिखाई पड़े हैं. उनकी तस्वीर कथा व्यास बताते हुए वायरल हुई है, जिसमें जूम एप के जरिये श्रीमद भागवत कथा का वाचन करने का आमंत्रण दिया गया है.

Also read: Bhagalpur-Dumka रेलखंड की बदल जायेगी सूरत 53 करोड़ रुपये होंगे खर्च, होगा १० सब-वे का निर्माण जान लीजिये रेलवे का क्या है प्लान…

पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय (Gupteshwar Pandey) एक बार फिर नए अवतार में सामने आए हैं. गुप्तेश्वर पांडेय अब श्रीमद भागवत कथा (Bhagwat katha) वाचक की भूमिका में दिखाई पड़े हैं. उनकी तस्वीर कथा व्यास बताते हुए वायरल हुई है, जिसमें जूम एप के जरिये श्रीमद भागवत कथा का वाचन करने का आमंत्रण दिया गया है. जूम एप के जरिये होने वाले कथा वाचन में अवधि ज्येष्ठ शुक्ल पंचमी से हरि इच्छा तक बताया गया है.

Also read: Gold-Silver News : सोना चांदी के कीमत में भारी गिरावट सस्ता हुआ सोना जानिये क्या है आज का भाव?

पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय की राजनीति में जाने की इच्छा तब धराशायी हो गई जब पिछले विधानसभा चुनाव में जेडीयू ने टिकट ही नहीं दिया. गुप्तेश्वर पांडेय जेडीयू से आश्वासन मिलने के बाद वीआरएस देकर सीएम नीतीश कुमार की मौजूदगी में जेडीयू में धूमधाम से शामिल हुए थे. गुप्तेश्वर पांडेय ने चुनाव से पहले कहा था कि कहीं से भी टिकट मिले जीत होगी. राजनीति की डगर कितनी मुश्किल है यह तब सामने आया जब उन्हें कहीं से लड़ने के लिए टिकट ही नहीं दिया गया.

Also read: आ गई खुशखबरी सस्ता हो गया LPG सिलेंडर जान लीजिये अब कितने में मिलेंगे एक सिलेंडर क्या है नया रेट्स…

पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का अंदाज आज अचानक बदला सा दिखाई पड़ा है. ऐसा नहीं है वो हमेशा से अपने अंदाज में दिखाई पड़ते रहे है. पुलिस बल के कार्यक्रम में आमंत्रण मिला तो उन्होंने गजल गायक के रूप में खूब वाहवाही बटोरी तो कभी ठेठ देशी अंदाज में पगड़ी बांधकर गाय दुहते हुए भी दिखे. बक्सर में भ्रमण पर निकले तो खुले तालाब में गमछी पहनकर नहाने उतर गए.

Also read: देश का अजूबा रेलवे स्टेशन जहाँ पुरे साल में मात्र 15 दिन रुकती है ट्रेन, पुरे 25 साल से नहीं बिका है 1 भी टिकट, जानिए….

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...