Screenshot 20210626 113158 01

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को आज बहुत कम ही ऐसे लोग होंगे जो नहीं जानते होंगे अभिनेता ने अपनी काबिलियत के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत कम समय में ही बड़ी उपाधि हासिल कर ली थी। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में रहते हुए बहुत सी ऐसी फिल्मों में काम किया जो हमेशा उनकी याद सभी को दिलाती रहेगी।

Also read: Bihar Weather : बढ़ते गर्मी से परेशान है लोग अभी कुछ दिन नहीं होगी वर्षा पारा 40 डिग्री पार, इन जिलों में लू का अलर्ट, जानिये अपने क्षेत्रों का हाल?

बता दें कि उन्होंने इंडस्ट्री में फिल्म ‘काई पो छे’ से अपने कदम रखे थे। इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक कई फिल्मों में काम किया धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में उन्होंने अपनी अदाकारी से सबका दिल जीत लिया और यहीं से उन्होंने रातों-रात एक बड़ी पहचान बना ली थी। इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया लेकिन उनकी छिछोरे अंतिम फिल्म रहे गई.

Also read: बिहार के पटना, गया, समस्तीपुर बरौनी के साथ-साथ इन जगहों से चलाई गई समर स्पेशल ट्रेन मिल रहा कन्फर्म टिकट

हाल ही में उनकी प्रथम पुण्यतिथि के मौके पर उनके फैंस और घरवालों के अलावा सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े दिक्कत कलाकारों ने भी श्रद्धांजलि अर्पित की थी बता दें कि 14 जून साल 2020 सुशांत सिंह राजपूत ने अचानक इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। तब से लेकर आज तक सभी लोग उनको सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार याद करते रहते हैं लेकिन आज हम उनसे जुड़ी है कि ऐसी बात आपको बताने जा रहे हैं जिससे शायद आप आज तक अनजान रहे होंगे।

लेकिन आज हम इस बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। वैसे तो आप जानते ही हैं अभिनेता चार बहनों के बीच में एक अकेले भाई थे। लेकिन क्या आप यह जानते हैं बड़ी मन्नतों के बाद सुशांत का जन्म हुआ था।

जी हां उनकी मां उषा ने कई मंदिरों में मत्था टेका इसके बाद जाकर सुशांत सिंह का जन्म उनके घर में हुआ। उनकी मां अक्सर उनके लिए मन्नतें मांगा करती थी साल 2019 में ऐसे ही एक मन्नत को पूरा करने के लिए सुशांत से 17 साल बाद अपने गांव पहुंचे थे।

सुशांत सिंह शुरू से ही काफी होनहार थे उन्होंने पढ़ाई में भी अपना नाम रोशन किया था। इसके साथ ही जैसे ही उन्होंने एक्टिंग में अपने कदम रखे तो वहां भी उन्होंने सफलता हासिल की, खबरें तो यह भी है कि अभिनेता ने जितने भी ऑडिशन अपनी लाइफ में दिए अब में पास हुए थे। ऐसे ही उनकी मां ने एक मन्नत मांगी थी कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो वे अपने बेटे का माता के मंदिर में मुंडन करवाएंगे इसको लेकर अभिनेता अपने गांव पहुंचे थे।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...