AddText 06 26 09.07.24

पानापुर थाना क्षेत्र के बसतपुर गांव में शादी करने आया दूल्हा दुल्हन को छोड़ मंडप से भाग गया. गुरुवार रात आई बारात में नाच देखने के दौरान बारातियों एवं ग्रामीणों के बीच जमकर मारपीट हुई. चाकू चले. चाकूबाजी की इस घटना में दूल्हे का भाई मुकेश बैठा एवं बुलेट बैठा घायल हो गए. इसके बाद दूल्हा मंडप से भाग गया.

Also read: राजधानी पटना में बनने जा रही एक शानदार सडक अनीसाबाद से एम्स तक होगी एलिवेटेड रोड का निर्माण जान लीजिये कितनी होगी लम्बाई….

पानापुर (Panapur) थाना क्षेत्र के बसतपुर गांव (basatpur gaon) में शादी करने आया दूल्हा दुल्हन (groom bride) को छोड़ मंडप से भाग गया. गुरुवार रात आई बारात में नाच देखने के दौरान बारातियों एवं ग्रामीणों के बीच जमकर मारपीट हुई. चाकू चले. चाकूबाजी की इस घटना में दूल्हे का भाई मुकेश बैठा एवं बुलेट बैठा घायल हो गए. इस घटना की जानकारी होते ही दूल्हा आधी रस्म पूरी करने के बाद खड़ा हुआ.

Also read: बड़ी खबर अब 2 नहीं बल्कि १ पिलर पर ही बनाई जायेगी एलिवेटेड रोड, जान लीजिये क्यूँ लेना पड़ा ब्रिज कारपोरेशन को ऐसा फैसला….

बातया जाता है कि बसतपुर निवासी वकील बैठा की पुत्री पिंकी की शादी बेलौर गांव निवासी राम अयोध्या बैठा के पुत्र राजन बैठा के साथ तय हुई थी. तय समय के अनुसार गुरुवार को द्वारपूजा एवं कन्या निरीक्षण के बाद शादी की रस्म अदायगी हो रही थी. इसी दौरान जनवासे में बारातियों एवं ग्रामीणों के बीच नाच देखने के दौरान जमकर मारपीट एवं चाकूबाजी की घटना हुई.

Also read: खुशखबरी अब पटना के लोगों को मिलेंगे जाम से राहत, जान लीजिये क्या सब होने वाली है बदलाव…

दूल्हे के भाइयों को चाकू लगते ही चारों तरफ अफरातफरी मच गई. लोग इधर उधर भागने लगे. घटना के बाद लोग घायलों को इलाज के लिए पीएचसी पानापुर ले गए जहां प्राथमिक उपचार के चिकित्सकों ने छपरा रेफर कर दिया. फिलहाल घायल युवकों का इलाज सिवान में चल रहा है, जहां मुकेश बैठा की स्थिति गंभीर बताई जाती है. घटना की जानकारी के बाद स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची एवं मामले की छानबीन में जुटी है.

Also read: खुशखबरी : बिहारवासियों को बड़ी सौगात बिहार में बनने जा रही है एक और शानदार चिड़ियाघर, जान लीजिये लोकेशन….

कहा जाता है कि वही होता है जो होनी को मंजूर होता है. गुरुवार को द्वारपूजा के बाद दूल्हा राजन एवं दुल्हन पिंकी एक सूत्र में बंधने के लिए मंडप में शादी की रस्म अदायगी निभा रहे थे, लेकिन होनी को शायद कुछ और मंजूर था. दो भाइयों को चाकू लगने की बात सुनते ही दूल्हा राजन शादी की रस्म बीच में ही छोड़कर मंडप से भाग गया. इस दौरान दूल्हे के भी घायल होने की बात बताई जा रही है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...