AddText 06 26 08.32.19

भारत से दुबई के लिए संचालित होने वाले फ्लाइट में एक भारतीय प्रवासी ने अकेले यात्रा की। दरअसल एसपी सिंह ओबेरॉय नाम के भारतीय प्रवासी, जो एक व्यापारी और एक philanthropist शख्स, के पास 10 साल का गोल्डन वीजा है। उन्होंने आज, 23 जून को उत्तर भारतीय राज्य पंजाब के अमृतसर से एयर इंडिया की उड़ान (AI929) के माध्यम से दुबई के लिए उड़ान भरी।

Also read: Bihar Weather : बढ़ते गर्मी से परेशान है लोग अभी कुछ दिन नहीं होगी वर्षा पारा 40 डिग्री पार, इन जिलों में लू का अलर्ट, जानिये अपने क्षेत्रों का हाल?

बता दें, 24 अप्रैल से भारत- यूएई के बीच उड़ानें निलंबित चल रही है। भारत में बढ़ते कोरोना के बाद यह फैसला लिया गया था, हालांकि पिछले शनिवार (19 जून) दुबई अधिकारियों द्वारा फ्लाइट शुरू करने की घोषणा के बावजूद अब तक शुरू नहीं हुआ है।

Also read: बिहार के पटना, गया, समस्तीपुर बरौनी के साथ-साथ इन जगहों से चलाई गई समर स्पेशल ट्रेन मिल रहा कन्फर्म टिकट

गोल्डन वीजा प्राप्त एसपी सिंह ओबेरॉय के पास उड़ान में एक शानदार समय था, क्योंकि उन्होंने महज Dh740 का भुगतान करके अकेले यात्रा की। इसके साथ ही एसपी सिंह ओबेरॉय ने मजाकिया लहजे में कहा कि मैं फ्लाइट में अकेला था और मैं अपने कदमों से विमान की लंबाई नाप रहा था।

Also read: Dhanbad Anand Vihar Train: यात्रिगन कृपया ध्यान दे धनबाद से आनंद विहार के लिए एक-एक फेरे स्पेशल ट्रेनों का परिचालन, जानिये टाइम टेबल

उन्होंने खलीज टाइम्स को बताया कि खाली फ्लाइट में लगातार उनकी तस्वीरें क्लिक करने के बीच पायलट ने उनका अभिवादन किया और उनके साथ शाही व्यवहार किया। अपनी बात को जारी रखते हुए एसपी सिंह ओबेरॉय ने कहा कि “मैंने हवाई अड्डे पर एक पीसीआर परीक्षण किया। हवाई अड्डे के कर्मचारियों ने मुझसे मेरे सह-यात्रियों के बारे में पूछा, और वे यह जानकर हैरान रह गए कि उड़ान में केवल मैं ही था। ”

Also read: Bihar Weather: बिहार के इन क्षेत्रों के लोग ध्यान दे अगले 3-4 दिन बरसेगा गर्मी का कहर, लू का अलर्ट जान लीजिये पूरी खबर…

शुरुआत में वह दुबई में मैकेनिक का काम करने आया था। उन्होंने चार साल तक काम किया और निर्माण और निर्माण सामग्री की आपूर्ति करने वाली अपनी कंपनी शुरू करने के लिए अपने मूल पंजाब लौट आए। बाद में, वह 1993 में दुबई लौट आए और 1998 में अपनी जनरल ट्रेडिंग कंपनी और दुबई ग्रैंड होटल शुरू किया। सिंह ने 2004 में ओबेरॉय प्रॉपर्टीज एंड इनवेस्टमेंट एलएलसी भी शुरू किया।

यूएई के अधिकारी 24 अप्रैल से यात्रा प्रतिबंध के बीच राजनयिकों, स्वर्ण वीजा धारकों और अमीरात को भारत से यात्रा करने की अनुमति दे रहे हैं।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...