AddText 06 26 07.42.42

हाजीपुर के रामपुर गांव का बताया जा रहा है. मंगलवार को एक दूल्हे की शादी हुई थी. शादी कर अपनी दुल्हन के साथ गांव पहुंचा तो घर में घुसने से पहले दूल्हा-दुल्हन का इसी तरह स्वागत किया गया जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है.

Also read: Bhagalpur-Dumka रेलखंड की बदल जायेगी सूरत 53 करोड़ रुपये होंगे खर्च, होगा १० सब-वे का निर्माण जान लीजिये रेलवे का क्या है प्लान…

बिहार के हाजीपुर जिले का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में एक दुल्हन कार से उतरकर रिक्शे पर सवार होकर अपने ससुराल जा रही है. लोग उसके साथ दूल्हे को भी रिक्शा पर बैठाकर ले जा रहे हैं. यह कोई रस्म नहीं बल्कि गांव में पानी लगने की वजह से ऐसा किया गया है. इस दौरान किसी ने वीडियो बना लिया जो अब वायरल हो रहा है.

Also read: महीना खत्म होते ही सोना के भाव में इजाफा इस हफ्ते सोना-चांदी ₹3400 रूपये हुआ महंगा, जानिये ताजा भाव…

गांव में हुए जलजमाव के कारण दूल्हा-दुल्हन को भारी फजीहत झेलनी पड़ी. शादी कर नई नवेली दुल्हन अपने ससुराल तो कार से पहुंची लेकिन घर में जाने से पहले उसे रिक्शे का मुंह देखना पड़ गया. यह वीडियो हाजीपुर के रामपुर गांव का बताया जा रहा है. मंगलवार को एक दूल्हे की शादी हुई थी. शादी कर अपनी दुल्हन के साथ गांव पहुंचा.

Also read: Patna Metro News : बिहार के लोगों का सपना राजधानी पटना में जल्द शुरू होगी मेट्रो ट्रेन, देखिये स्टेशन की पहली झलक आई सामने…

बता दें कि लगातार कई दिनों से रुक-रुककर हाजीपुर में मूसलाधार बारिश हो रही है. इसकी वजह से गांव में जलजमाव की स्थिति बनी हुई है. सड़कों पर पानी लगा है. इन सबके बीच पानी में होकर जाने से कार के चालक ने इनकार कर दिया.

Also read: देश का अजूबा रेलवे स्टेशन जहाँ पुरे साल में मात्र 15 दिन रुकती है ट्रेन, पुरे 25 साल से नहीं बिका है 1 भी टिकट, जानिए….

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...