AddText 06 25 06.59.55

हाल ही में जियो कंपनी ने अपने एंड्रॉयड मोबाइल को लॉन्च किया है, बता दें कि अब वह नया ऑफर भी लेकर आई है। जियो कंपनी ने 80 रूपए से कम का रिचार्ज पेश किया है। रिचार्ज की इतनी कम कीमत में जियो अनेकों सुविधाएं दे रहा है। इन सुविधाओं में बात करने से लेकर इंटरनेट चलाने तक सभी काम की चीजें ग्राहक को मुहैया कराई जा रहीं है।

Also read: बिहार को मिला 2 नए वन्दे भारत की सौगात जान लीजिये क्या होगी रूट, पटना से लखनऊ का ट्रायल कम्प्लीट!

ग्राहक को 28 दिनों की वैलिडिटी दी जा रही है, जहां पर प्रत्येक दिन में 100 एमबी डाटा इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए मिलेगा। 100 एमबी डाटा के साथ 200 एमबी डाटा भी एक्स्ट्रा मिलेगा, जिसके तहत 28 दिनों के भीतर एक ग्राहक 3GB डाटा का इस्तेमाल कर लेगा। ग्राहक को अनलिमिटेड कॉलिंग सुविधा और 50 एसएमएस की सुविधा दी जा रही है।

Also read: Vande Bharat Train : बिहार के इन 11 बड़े स्टेशन पर दौड़ेगी वंदे भारत ट्रेन, देख लीजिये लिस्ट आपके स्टेशन का नाम है की नहीं?

बता दें कि ग्राहक को यह प्लान जियो ऑफर के तहत दिया जा रहा है। इस प्लान को बाय वन गेट वन ऑफर कहते हैं। जब ग्राहक एक प्लान खरीदेगा तो उसको दूसरा प्लान भी मुफ्त मिलेगा। सीधी भाषा में कहें तो 75 रूपए के प्लान में दो बार लाभ प्राप्त होगा। इस रिचार्ज को आप माय जियो ऐप के तहत ही करवा सकते हैं।

Also read: बिहार में बनकर तैयार हुआ एक और फ्लाइट रेस्टोरेंट लोगों को मिलेंगे फ्लाइट वाला फील, जाने कहाँ हुआ है चालू

75 रूपए के प्लान में आपको 56 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। साथ ही साथ आपको 3GB डाटा दिया जा रहा है। वही जियो सिनेमा एप, जियो न्यूज़, जियो टीवी और जियो क्लाउड का एक्सेस भी मिलेगा।

Also read: Bihar Weather Update : खुशखबरी बिहार के इन 10 जिला में होगी बारिश, इन 8 जिला में चलेगी लू , जाने पूरी अलर्ट

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...