AddText 06 25 04.41.02

बिहार के रेलयात्रियो पर मेहरबानी करते हुए रेलवे ने बड़ा तोहफ़ा दिया है। लाक्डाउन के वजह से धीमी पड़ी ट्रेनो के रफ़्तार में अब धीरे धीरे तेज़ी देखने को मिल रही है। हर रोज़ बंद ट्रेनो को एक एक करके संचालन में लाया जा रहा है। कुछ पैसेंजर ट्रेनो का संचालन भी शुरू किया गया है। लेकिन पैसेंजर ट्रेनो का किराया एक्सप्रेस ट्रेनो के बराबर वसूल जा रहा है। जिससे रेलयात्रियो के पैकेट पर बोझ बढ़ता जा रहा है।

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

रेलवे द्वारा जारी अधिकारिक जानकारी के अनुसार गया धनबाद इंटरसिटी, जिसके रूट में विस्तार की फ़रियाद कई अरसे से लगाई जा रही थी, रेलवे ने उसको मंज़ूरी दे दी है। 24 जून यानी आज से इस ट्रेन को संचालित किया जाएगा, रेलवे ने अधिकारिक घोषणा कर दी है। साथ साथ इस ट्रेन के रूट का विस्तार करते हुए इस ट्रेन को गया में अंतिम पड़ाव के बदले डेहरी-आन-सोन तक चलाने का फ़ैसला किया है।

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

रूट प्लान की बात की जाए तो यह ट्रेन गया से डेहरी-ऑन-सोन के बीच काष्ठा, परैया, गुरारू, इस्माइलपुर, रफीगंज, जाखिम, बघोईकुसा, फेसर, अनुग्रह नारायण रोड और सोननगर में रुकेगी। यह ट्रेन आज से धनबाद से गाड़ी संख्या 03305 बनकर सुबह छह बजे खुलेगी, दूसरी 03306 गाड़ी संख्या जो डेहरी-आन-सोन से दोपहर 3:50 में खुलकर धनबाद रात 10:25 में पहुँचेगी।

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...