AddText 06 23 07.51.05

जब हम फिल्म के परदे पर खूबसूरत अभिनेत्रियों को देखकर उनकी खूबसूरती की तारीफ करते है, दरअसल वे उनके मेकअप का कमाल होता है। बॉलीवुड कलाकार अपने को खूबसूरत दिखाने के लिए ना जाने क्या-क्या जहमत उठाती हैं। लेकिन उनकी खूबसूरती उनका मेकअप ही होती है। आज हम उन पांच अभिनेत्रियों की बात करते हैं जिनको बिना मेकअप पहचानना भी मुश्किल हो जाएगा। चलिए सबसे पहले बात करते हैं सर्वाधिक चहेती जूही चावला की।

आज फिल्मों में एक्टिंग के साथ-साथ जूही चावला सोशल कार्यों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती हैं। जूही चावला ने अपने फिल्मी कैरियर में अब तक लगभग 80 फिल्मों में अभिनय किया है। जूही चावला 51 साल की है। 1984 में “मिस इंडिया” का पुरस्कार जीतने वाली जूही चावला ने अपने तीन दशकों के केरियर में हिंदी, पंजाबी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़, बंगाली और मलयालम भाषा की फिल्मों में भी काम किया है। खूबसूरत मुस्कान वाली इस एक्ट्रेस की बिना मेकअप की तस्वीर देखकर आप दंग रह जाएंगे।

बॉलीवुड फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री तब्बू 90 के दशक में टॉप की अभिनेत्रियो में से एक थी लेकिन अब तब्बू  50 साल की हो चुकी है। लेकिन अभी तक तब्बू ने शादी नहीं की है। फिल्मों में भी तब्बू काफी खूबसूरत नजर आती है। लेकिन अब रियल लाइफ में कुछ इस तरह दिखाई देती है।

मशहूर अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने 90 के दशक में एक से बढ़कर एक फिल्में की। रानी की उम्र 43 वर्ष हो चुकी है लेकिन फिर भी उन्हें बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री में गिना जाता है। आज भी रानी मुखर्जी अपनी फिल्मों से महिलाओ का हौसला बढ़ती नजर आती है। लेकिन बिना मेकअप की रानी मुखर्जी भी कुछ इस तरह से दिखाई देती है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...