AddText 06 22 11.45.48

भागलपुर के करहरिया गांव निवासी शिक्षक की पुत्री मधु भारती ने सीटीईटी एसटीईटी व दारोगा की रिजल्ट निकालने में कामयाब हुई है। लेकिन यह कदम अभी नहीं रुकेगा। मधु का एसडीएम बनने का लक्ष्य है।

Also read: उत्तर प्रदेश का यह किसान अपने यहाँ उगा रहा है कई विदेशी सब्जी बहुत हो रही है इसकी मांग, जानिये इसके बारे में खास बात…

भागलपुर के सुल्‍तानगंज प्रखंड के बाथ थाना क्षेत्र स्थित करहरिया गांव निवासी सहायक शिक्षक देवदत्त प्रसाद सिंह व कविता सिन्हा की 26 वर्षीय बड़ी पुत्री मधु भारती ने सीटीईटी, एसटीईटी व दारोगा की रिजल्ट निकालने में कामयाब हुई है। लेकिन मधु की लक्ष्य एसडीएम बनने की है। जिसके लिए बीपीएससी की तैयारी में जुटी हुई है। फिलहाल केन्द्रीय विद्यालय व उच्च विद्यालय की शिक्षिका पद को छोड़ दारोगा पद चयन की है।

Also read: IPS Success Story: बेटी ने पुलिस अफसर बनकर की अपने दादा की इच्छा पूरा बचपन से ही माँ का था सपना, जानिये

पिता बोले महिला उत्पीडऩ को देख, पीडि़त महिला को न्याय दिलाने के लिए ठान मधु एसडीएम बनना चाहती है। इसके लिए बीपीएससी की तैयारी भी कर रही है। दूसरी ओर पुत्री ने सीटीईटी, एसटीईटी व दारोगा की रिजल्ट निकाली है। जिसमें फिलहाल दारोगा की नौकरी करने की निर्णय ली है। इधर मधु की बेहतर प्रयास को देख पूरा करहरिया सहित आस-पास के गांवों के लोगों के बीच भी खुशी की लहर देखने को मिल रही है।

Also read: छात्रा गई थी अपनी कोचिंग देखने लेकिन स्टेशन पर मिल गई बड़ी खुशखबरी, माँ ने वहीँ पर मिठाई खिलाकर मुंह किया मीठा!

लगातार सफलता का परचम लहराने वाली मधु से मिलने लोग रहे हैं। उन्‍हें बधाई दे रहे हैं। उनसे प्रेरणा ले रहे हैं। उनकी पढ़ाई के बारे में पूछताछ करते हैं। किसे तैयारी की, इसकी जानकरी लेते हैं। मधु की इस उपलब्धि से स्‍वजन ही नहीं, बल्कि आसपास के सभी लोग खुश हैं। 

Also read: IAS Success Story : गरीबी के चलते माँ बनाती थी स्कूल में खाना, पढाई करके बेटा बना अधिकारी, घर के साथ-साथ पूरा समाज में ख़ुशी

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...