AddText 06 20 07.23.05

भोजपुरी फिल्म अभिनेता और सिंगर पवन सिंह कोरोना की वजह से इन दिनों आरा स्थिति अपने घर पर हैं. इसकी वजह से हमेशा उनसे मिलने के लिए उनके घर के बाहर लोगों की भीड़ लगी रहती है. हद तो तब हो गई जब शनिवार को एक फैन उनसे मिलने के लिए दिल्ली से पहुंचा और उसने हाथ काटकर उसपर पवन सिंह का नाम लिख लिया. इस दौरान वह उनके घर के बाहर मिलने के लिए काफी देर तक खड़ा रहा.

Also read: Good News : भागलपुर से हावड़ा तक चलने वाली है 130 किलोमीटर प्रतिघंटा की स्पीड से वन्दे भारत एक्सप्रेस, इन स्टेशनों पर होगा ठहराव जाने….

इस दौरान पवन सिंह ने आगे ऐसी गलती नहीं करने की बात समझाई. दिल्ली से मिलने आए लड़के के साथ उन्होंने तस्वीर भी खिंचवाई. इसके बाद आगे से ऐसा नहीं करने के लिए कहा. बता दें कि इसके पहले भी एक युवक व्हील चेयर से सैकड़ों किलोमीटर चलकर उनके घर आरा मिलने आया था.

Also read: कम की खबर : अब बदले हुए रूटों से चलेगी वाराणसी-प्रयागराज समेत इन रूटों की तीन ट्रेनें, जान ले पूरी बात फिर करे सफर

पवन सिंह कोविड महामारी के दूसरी लहर के दौरान से अपने आरा स्थित आवास पर ही हैं. लॉकडाउन खुलने के बाद से ही पवन के घर बाहर 400 से 500 की संख्या में फैंस की भीड़ हमेशा देखने को मिल रही है. जिसके बाद जिला प्रशासन ने पवन सिंह की सुरक्षा बढ़ाने का निर्णय लिया और उन्हें सिक्योरिटी दी गई है.

Also read: Vande Bharat Train : इन 10 रूटों पर दौड़ रही है वन्दे भारत एक्सप्रेस जान लीजिये इन रूटों का हुआ है विस्तार, आपके समय की होगी बचत!

Also read: सुल्तानगंज, बरियारपुर, जमालपुर, धरहरा, अभयपुर और कजरा भागलपुर से नई दिल्ली के बीच में चलेगी स्पेशल ट्रेन, जाने समय-सारणी

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...