AddText 06 20 06.59.46

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पवार स्टार पवन सिंह (Power Star Pawan Singh) कुछ भी करते हैं तो चर्चा में आ जाते हैं. चाहे पवन सिंह (Pawan Singh) का नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) रिलीज हो या फिर उनकी फिल्म का ट्रेलर आ जाए, भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मच जाता है. एक बार फिर भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) में पवन सिंह के कारण तहलका मच गया है मगर इस बार पवन के गाने और फिल्म के कारण नहीं, उनके एक फेसबुक लाइफ के कारण वो चर्चा में आ गए हैं.

दरअसल, 16 जून की शाम को पवन सिंह फेसबुक पर लाइव (Facebook Live) आए और उन्होंने एक भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) से और अपने फैंस से माफी मांगी (Pawan Singh Apologize to Fans) है. पवन (Pawan) ने वीडियो में कहा- “जो गलत है सो गलत है. अगर मुझसे गलती हुई है तो मैं आप लोगों के सामने आया हूं क्षमा मांगने के लिए. गलती हो जाती है.”

पवन सिंह ने वीडियो में बताया- “जब मैं अयोध्या में ‘धर्मा’ फिल्म की शूटिंग कर रहा था तब चाचा जी ( रिकेश पांडे ) मेरे पास आए और बोलो कि मेरा ये गाना गा दो. मुझे जब टाइम मिला तो मैंने ये गाना गा दिया. इस गाने को कोई और लड़का गा चुका है दो महीने पहले. हालांकि मुझे लगता है कि 4 महीने पहले मैंने इस गाने को सुना था. लेकिन इधर बीच ये गाना रिलीज हो गया. फिर भी, अगर हमसे पहले उस लड़के का गाना मार्केट में आया है तो बाबू आपसे भी मैं सॉरी बोल रहा हूं. कि आप माइंड मत करिएगा. अगर मैं ये जानता कि ये गाना मार्केट में आ गया है और मैंने उस गाने को देखा होता या सुन लिया होता तो मैं ये काम नहीं करता

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...