Site icon First Bharatiya

बिहार के सीतामढ़ी में 12 साल की दुल्हन से ब्याह करने आया U.P से आया 50 साल का दूल्हा, लोगों ने जमकर पीटा

AddText 06 19 05.46.09

12 साल की लड़की से शादी करने अजमेर से सीतामढ़ी पहुंचा 50 साल का दूल्हा, गांववालों ने जमकर धोया : इस समय बिहार के सीतामढ़ी से बड़ी खबर सामने आ रही है। बेमेल 12 साल की नाबालिग लड़की और 50 साल के अधेड़ की शादी करवाने की पूरी तैयारी कर ली गई थी, लेकिन ऐन वक्त पर ग्रामीण पहुंचे और दूल्हें को पकड़ कर जमकर धोया और फिर बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

Also read: Bihar Weather: बिहार में होने वाली है भारी बारिश, आँधी तूफ़ान के साथ बरसेंगे पत्थर जाने कुआ है मौसम विभाग का अलर्ट!

अधेड़ दूल्हा राजस्थान के अजमेर से सीतामढ़ी के एक गांव पहुंचा था। मामला नानपुर प्रखंड के बहेड़ा गांव का है। एक नाबालिग लड़की की शादी गांव की ही रजिया खातून नाम की महिला दलाल व कृष्णनंदन नाम के पुरुष दलाल ने राजस्थान के अजमेर के रहने वाले गोपाल राम नामक व्यक्ति से तय करा दी। तय तारीख पर वह शादी के लिए सज-धजकर सीतामढ़ी पहुंच भी गया।

Also read: सोच रहे है बिहार से दिल्ली जाने को तो पकड़िये यह ट्रेन मिलेगी कन्फर्म सीट दिल्ली के साथ-साथ यहाँ भी आसानी से जा सकते है, जान लीजिये रूट…

दलालों की लालच में आए नाबालिग लड़की को उनके परिजनों ने मासूम बच्ची को शादी के जोड़े में सजाकर घर से लेकर भी चले गए। लेकिन, इसी बीच गांववालों को इस बात की खबर मिल गई। गुस्साए लोगों ने विवाह स्थल कृष्णा कॉम्प्लेक्स पर धावा बोला। वहां 50 साल के बुजुर्ग दूल्हे को देख लोग आग-बबूला हो गए और उसे पकड़ जमकर धोया। बाद में दूल्हा और उसके साथ अन्य व्यक्ति को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया.

Also read: बिहार के लोगों को मिलने वाली है भीषण गर्मी से छुटकारा इन जिला में होगी बारिश, जाने मौसम विभाग का ताजा अपडेट…

Also read: बिहार में होगी आंधी तूफ़ान के साथ मुसलाधार बारिश गर्मी से मिलेगी राहत, जानिये मौसम विभाग की ताजा अपडेट!
Exit mobile version