AddText 06 19 05.46.09

12 साल की लड़की से शादी करने अजमेर से सीतामढ़ी पहुंचा 50 साल का दूल्हा, गांववालों ने जमकर धोया : इस समय बिहार के सीतामढ़ी से बड़ी खबर सामने आ रही है। बेमेल 12 साल की नाबालिग लड़की और 50 साल के अधेड़ की शादी करवाने की पूरी तैयारी कर ली गई थी, लेकिन ऐन वक्त पर ग्रामीण पहुंचे और दूल्हें को पकड़ कर जमकर धोया और फिर बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

Also read: Dhanbad Anand Vihar Train: यात्रिगन कृपया ध्यान दे धनबाद से आनंद विहार के लिए एक-एक फेरे स्पेशल ट्रेनों का परिचालन, जानिये टाइम टेबल

अधेड़ दूल्हा राजस्थान के अजमेर से सीतामढ़ी के एक गांव पहुंचा था। मामला नानपुर प्रखंड के बहेड़ा गांव का है। एक नाबालिग लड़की की शादी गांव की ही रजिया खातून नाम की महिला दलाल व कृष्णनंदन नाम के पुरुष दलाल ने राजस्थान के अजमेर के रहने वाले गोपाल राम नामक व्यक्ति से तय करा दी। तय तारीख पर वह शादी के लिए सज-धजकर सीतामढ़ी पहुंच भी गया।

Also read: बिहार के बेटी का UPSC में जलवा अच्छे मार्क्स लाकर पुरे प्रदेश में अपने माता-पिता सहित गाँव समाज का मान सम्मान बढाया!

दलालों की लालच में आए नाबालिग लड़की को उनके परिजनों ने मासूम बच्ची को शादी के जोड़े में सजाकर घर से लेकर भी चले गए। लेकिन, इसी बीच गांववालों को इस बात की खबर मिल गई। गुस्साए लोगों ने विवाह स्थल कृष्णा कॉम्प्लेक्स पर धावा बोला। वहां 50 साल के बुजुर्ग दूल्हे को देख लोग आग-बबूला हो गए और उसे पकड़ जमकर धोया। बाद में दूल्हा और उसके साथ अन्य व्यक्ति को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया.

Also read: बिहार के पटना, गया, समस्तीपुर बरौनी के साथ-साथ इन जगहों से चलाई गई समर स्पेशल ट्रेन मिल रहा कन्फर्म टिकट

Also read: Bihar Weather: बिहार के इन क्षेत्रों के लोग ध्यान दे अगले 3-4 दिन बरसेगा गर्मी का कहर, लू का अलर्ट जान लीजिये पूरी खबर…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...