AddText 06 16 02.49.16

प्र‍ियंका सिंह ने इंस्टाग्राम पर ये फोटो शेयर कर लिखा- ‘सरल तरीके से कहूं तो तुम्हारे बिना जिंदगी पहले जैसी नहीं रही. अब भावनाओं की गठरी हमारा हर पल का साथी बन गया है, हम बेबस, बिना उम्मीद के, हताशा, पीड़ा, गुस्सा ये सब है’.

Also read: Bihar Weather : बढ़ते गर्मी से परेशान है लोग अभी कुछ दिन नहीं होगी वर्षा पारा 40 डिग्री पार, इन जिलों में लू का अलर्ट, जानिये अपने क्षेत्रों का हाल?

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथ‍ि पर फिल्म जगत से लेकर उनके फैंस तक सभी ने उन्हें श्रद्धांजल‍ि अर्प‍ित की. एक्टर की बहन प्र‍ियंका सिंह ने भी भाई की पुण्यतिथ‍ि पर घर में पूजा रखवाई थी. उन्होंने अपनी दूसरी बहनों मीतू सिंह और नीतू सिंह के साथ तस्वीर साझा कर एक नोट लिखा है. इस नोट में प्र‍ियंका ने भाई सुशांत के जाने के बाद पर‍िवार के हालातों और उनकी जिंदगी का दर्द बयां किया है. 

Also read: बिहार के पटना, गया, समस्तीपुर बरौनी के साथ-साथ इन जगहों से चलाई गई समर स्पेशल ट्रेन मिल रहा कन्फर्म टिकट

प्र‍ियंका सिंह ने इंस्टाग्राम पर ये फोटो शेयर कर लिखा- ‘सरल तरीके से कहूं तो तुम्हारे बिना जिंदगी पहले जैसी नहीं रही. मां के जाने के बाद उनके प्यार के लिए हमारे पास एक प्रेरणा थी अपनी जिंदगी को सार्थक बनाने की. जबकि तुम्हारी अनुपस्थ‍ित‍ि ने इसे उम्मीद, दया से खाली कर दिया है. अब भावनाओं की गठरी हमारा हर पल का साथी बन गया है,

Also read: Bihar Weather : बिहार के इन जिला के मौसम में होने वाली है भारी बदलाव वर्षा के आसार, जान लीजिये अपने क्षेत्रों का हाल?

हम बेबस, बिना उम्मीद के, हताशा, पीड़ा, गुस्सा ये सब है. हां, तुम शारीर‍िक तौर पर इस धरती पर नहीं हो, पर तुम हमारी जिंदगी के हर पल में बहुत नजदीक हो चलते हुए, सोते हुए, सपने देखते हुए जिंदगी के हर नब्ज के साथ हम में धड़कते हो. तुम्हारी मौजूदगी अब बहुत महत्वपूर्ण है. तुम सच में अमर हो गए हो…हमेशा के लिए. और हां, तुम्हारे बगैर ईश्वर द्वारा त्याग किए गए इस संसार में खुद को ढूंढना, अपराध बोध का एहसास दिलाता है.’

इस भावुक कर देने वाले नोट के अलावा प्र‍ियंका ने सुशांत के पेट डॉग फज का हाल भी साझा किया है. तस्वीर में फज सुशांत की फोटो के सामने उसे निहारता नजर आ रहा है. प्र‍ियंका ने लिखा- ‘तुम्हें मिटाने में जिन लोगों का भी हाथ रहा है उन्हें पता होना चाह‍िए कि उन्हें इसका खमियाजा भुगतना पड़ेगा. कर्म का नियम ऊर्जा का नियम है, सटीक और अचूक. और पहली बार मुझे इस असाधारण प्रार्थना की प्रेरणा मिली. इस पाप के जिम्मेदार लोगों के लिए, आप सभी पर श‍िव के प्रकोप होगा.’

सुशांत की मौत ने उनके घरवालों को तोड़ कर रख दिया था. उनके घर में अब एक्टर के प‍िता और चार बहनें हैं. सुशांत की एक बहन श्वेता सिंह कीर्ति यूएस में रहती हैं. श्वेता ने पिछले साल सोशल मीड‍िया पर अपने भाई को न्याय दिलाने के लिए हर कोश‍िश की थी. फैंस के साथ जुड़कर उन्होंने सुशांत के न्याय के लिए वर्चुअल क्रांति भी लाई थी.  

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...