AddText 06 16 02.06.27

कानपुर के चौबेपुर के किशुनपुर गांव में जिस घर में निकले नाग को मारा गया था उसी घर में दूसरे दिन नागिन ने महिला को डंस लिया। महिला की मौत हो गई। इसके बाद नागिन ने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया।

Also read: बिहारवासी हो जाए सावधान! पुरे प्रदेश में ज़ोरदार आँधी के साथ होगी बारिश वज्रपात का अलर्ट हो जाए सावधान इन क्षेत्रों का नाम है शामिल!

चौबेपुर के किशुनपुर गांव में सुरेश यादव की पत्नी उमादेवी शाम को आंगन में काम कर रही थीं। तभी उनको एक सांप दिखाई दिया। उन्होंने हल्ला मचाने के साथ सांप पर डंडे से प्रहार कर दिया, जिससे वह घायल हो गया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने नाग को पीट-पीटकर मार डाला। इसके बाद उसे जला दिया। नाग को मारने की घटना को परिजन आम मान रहे थे।

Also read: बिहार के इन क्षेत्रों में तेज बारिश की संभावना कई इलाके में वज्रपात के साथ भयंकर आंधी तूफ़ान, जानिये अपने क्षेत्र का हाल?

गुरुवार सुबह नागिन बदला लेने उसी जगह पहुंच गई जहा नाग को मारा गया था। उमा देवी सुबह आंगन में सफाई कर रही थीं। तभी नागिन ने उन्हें डंस लिया। नागिन के डंसते ही उनके मुंह से सिर्फ चीख निकली। परिजन आंगन में पहुंचे तो उमा छटपटा रही थीं। पास ही नागिन बैठी थी। इतना देख कर लोग दहशत में आ गए। उमा देवी को उठा कर किसी तरह अस्पताल लेकर पहुंचे जहा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद परिजन झाड़फूंक कराने में जुट गये पर कोई फायदा नहीं हुआ।

Also read: बिहारवासियों के लिए बड़ी खुशखबरी 3737.51 करोड़ की लागत से पटना से बक्सर तक बनेगा फोरलेन सड़क, इन दो जगहों के लिए एलिवेटेड रोड, टेंडर

खास बात रही कि नागिन मौके से नहीं हटी। जिस जगह नाग को मारा गया था, उसी जगह पर बैठ कर नागिन ने दम तोड़ दिया। बाद में पहले नागिन का अंतिम संस्कार किया गया फिर उमादेवी का अंतिम संस्कार हुआ।

Also read: Dolly Chaiwala Viral Video : दुसरे को एक टपरी में चाय पिलाने वाला खुद बुर्ज खलीफा में पीते दिखा कॉफी, लोग बोल रहे डॉली भाई का जलवा है

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...