Prince Raj PTI10 25 2019 00005 770x433 1

समस्तीपुर से लोजपा सांसद प्रिंस राज सेक्स स्कैंडल में फंसे हैं. उनके चचेरे भाई और लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान के पुराने पत्र से ये सनसनीखेज खुलासा हुआ है. प्रिंस राज अपनी ही पार्टी की एक महिला नेत्री के साथ मामले में फंसे थे.

Also read: Gold Price News : थमने का नाम नहीं ले रहा है सोना का भाव लगातार बढ़ते ही जा रहे है जान लीजिये आज कितना बढ़ा दाम?

प्रिंस राज के सेक्स स्कैंडल में फंसने का खुलासा चिराग पासवान के पुराने पत्र से हुआ है. चिराग पासवान ने ये पत्र अपने चाचा पशुपति पारस को लिखा था. होली के दिन यानि 29 मार्च 2021 को लिखे गये इस पत्र में चिराग पासवान पशुपति पारस को ये बता रहे थे कि कैसे पारस परिवार से लेकर पार्टी के काम में सहयोग नहीं कर रहे हैं. 6 पन्ने के इस पत्र से प्रिंस राज के सेक्स स्कैंडल में फंसने की चर्चा है.

Also read: बिहार के इस रूट पर पूरा हो गया दोहरीकरण का काम लोगों का महीनों का इन्तजार हुआ पूरा, जाने पूरी बात…

चिराग पासवान ने अपने चाचा पशुपति कुमार पारस को भेजे गये पत्र में लिखा है “कुछ दिन पहले स्वाति नाम की महिला जो पहले अपनी पार्टी से जुड़ी हुई थी वह प्रिंस पर यौन शोषण का आऱोप लगाकर ब्लैकमेल कर रही थी. परिवार के बड़े होने के नाते मैंने आपसे इस विषय पर परामर्श किया लेकिन आपने इस गंभीर मामले को अनदेखा कर दिया. आपके अनदेखा करने के बाद मैने प्रिंस को पुलिस के पास जाने की सलाह दी ताकि सच औऱ झूठ सामने आये और जो कोई भी दोषी हो वह दंडित हो.”

Also read: बिहार के इस स्टेशन से दिल्ली के बीच चलेगी 130 किलोमीटर प्रतिघंटा के स्पीड से वन्दे भारत एक्सप्रेस जाने…

प्रिंस राज चिराग पासवान के चाचा स्व. रामचंद्र पासवान के बेटे हैं. रामचंद्र पासवान के निधन के बाद खाली हुई लोकसभा सीट से प्रिंस राज को सांसद बनाया गया था. चिराग ने ही उनके चुनाव अभियान की कमान खुद संभाली थी. बाद में चिराग पासवान ने उन्हें बिहार प्रदेश लोजपा का अध्यक्ष भी बनाया था. लेकिन जब पारस ने चिराग को अपदस्थ करने की कवायद शुरू की तो प्रिंस राज चाचा पशुपति पारस के साथ हो गये.

Also read: Bihar Weather : बिहार में बदल गया मौसम का मिजाज नहीं हो रही बारिश गर्मी से परेशान है लोग जानिये कब होगी वर्षा?

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...