Site icon First Bharatiya

सेक्स स्कैंडल में फंसे हैं समस्तीपुर सांसद प्रिंस राज, चिराग पासवान द्वारा जारी पत्र से सनसनीखेज खुलासा

Prince Raj PTI10 25 2019 00005 770x433 1

समस्तीपुर से लोजपा सांसद प्रिंस राज सेक्स स्कैंडल में फंसे हैं. उनके चचेरे भाई और लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान के पुराने पत्र से ये सनसनीखेज खुलासा हुआ है. प्रिंस राज अपनी ही पार्टी की एक महिला नेत्री के साथ मामले में फंसे थे.

Also read: बिहार के लोगों को मिलने वाली है भीषण गर्मी से छुटकारा इन जिला में होगी बारिश, जाने मौसम विभाग का ताजा अपडेट…

प्रिंस राज के सेक्स स्कैंडल में फंसने का खुलासा चिराग पासवान के पुराने पत्र से हुआ है. चिराग पासवान ने ये पत्र अपने चाचा पशुपति पारस को लिखा था. होली के दिन यानि 29 मार्च 2021 को लिखे गये इस पत्र में चिराग पासवान पशुपति पारस को ये बता रहे थे कि कैसे पारस परिवार से लेकर पार्टी के काम में सहयोग नहीं कर रहे हैं. 6 पन्ने के इस पत्र से प्रिंस राज के सेक्स स्कैंडल में फंसने की चर्चा है.

Also read: Indian Railway : दानापुर-सिकंदराबाद एवं नई दिल्ली-सहरसा के बीच में रेलवे चलाने जा रही है स्पेशल ट्रेन, यह होगी रूट टाइम…

चिराग पासवान ने अपने चाचा पशुपति कुमार पारस को भेजे गये पत्र में लिखा है “कुछ दिन पहले स्वाति नाम की महिला जो पहले अपनी पार्टी से जुड़ी हुई थी वह प्रिंस पर यौन शोषण का आऱोप लगाकर ब्लैकमेल कर रही थी. परिवार के बड़े होने के नाते मैंने आपसे इस विषय पर परामर्श किया लेकिन आपने इस गंभीर मामले को अनदेखा कर दिया. आपके अनदेखा करने के बाद मैने प्रिंस को पुलिस के पास जाने की सलाह दी ताकि सच औऱ झूठ सामने आये और जो कोई भी दोषी हो वह दंडित हो.”

Also read: उमस भरी गर्मी के बीच अच्छी खबर बिहार के इन 10 से अधिक जिला में होगी मुसलाधार बारिश, जाने कब?

प्रिंस राज चिराग पासवान के चाचा स्व. रामचंद्र पासवान के बेटे हैं. रामचंद्र पासवान के निधन के बाद खाली हुई लोकसभा सीट से प्रिंस राज को सांसद बनाया गया था. चिराग ने ही उनके चुनाव अभियान की कमान खुद संभाली थी. बाद में चिराग पासवान ने उन्हें बिहार प्रदेश लोजपा का अध्यक्ष भी बनाया था. लेकिन जब पारस ने चिराग को अपदस्थ करने की कवायद शुरू की तो प्रिंस राज चाचा पशुपति पारस के साथ हो गये.

Also read: Bullet Train Update : बुलेट ट्रेन पर आया रेल मंत्री का बड़ा बयान बताया क्यूँ प्रोजेक्ट में हो रही है देरी, जानिये…

Exit mobile version