1623764568199 01

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री व राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव बिहार के विभिन्न जिलों के अस्पतालों का दौरा कर रहे हैं. इसी क्रम में तेज प्रताप मंगलवार को अमनौर पहुंचे, यहां उन्होंने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जाकर अस्पताल का निरीक्षण किया. अस्पताल में प्रवेश करते ही सबसे पहले तेेजप्रताप ने निबंधन काउंटर को देखा तो काउंटर का कांच टूटा हुआ पाया.

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

यहां दो ऑपरेटर तो मौजूद थे, लेकिन एक भी मरीज नहीं दिखे. इसके बाद ओटीपी कक्ष, लैब, डेंटल कक्ष, थिएटर रूम को भी देखा. स्वास्थ्य केंद्र के आंगन व फर्श का अवलोकन किया. यहां फर्श टूटा हुआ था. नवनिर्मित अस्पताल की दीवार में दरारें पड़ी हुई थीं. इसी निरीक्षण के दौरान महिला शौचालय के पास जब उन्होंने एक बाइक लगी देखी तो वे भड़क गए.

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

तेज प्रताप यादव ने स्वस्थ्य प्रबन्धक शिव कुमार पासवान को फटकार लगाते हुए कहा कि अस्पताल इलाज के लिए है कि बाइक लगाने के लिए. आनन-फानन में वहां से बाइक हटाई गई. इसके बाद डेंटल थियेटर रूम में प्रवेश कर डेंटल चेयर को देखा. दंत चिकित्सक रमनकांत सिन्हा वहां मौजूद थे. मशीन को ऑपरेट करने को कहा, पर चिकित्सकों से मशीन ऑपरेट नहीं हो पाया. यह देख तेज प्रताप ने कहा कि जिन चिकित्सकों से मशीन ऑपरेट नहीं हो रही है, वे उपचार क्या करेंगे.

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...