Screenshot 20210615 180725 01

सुपौलः फेसबुक पर प्यार होने के बाद अपने प्रेमी से शादी करने के लिए प्रेमिका सोमवार को लड़के के घर पहुंच गई, जिसके बाद जमकर बवाल हुआ. मामला छातापुर थाना क्षेत्र की माधोपुर पंचायत के महद्दीपुर बाजार का है. एक प्रेमिका अपने परिजनों के साथ प्रेमी के घर पहुंची और फिर हंगामा खड़ा कर दिया.

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

प्रेमी के घर पहुंचते ही लड़के के परिजनों ने उसका विरोध करना शुरू कर दिया. दोनों पक्षों के बीच तनावपूर्ण जैसी स्थिति हो गई. मामले की जानकारी होने के बाद स्थानीय जनप्रतिनिधि और कुछ खास लोग भी पहुंचे. इसके बाद बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया. इसके बाद बीरपुर निवासी प्रेमिका ने भरी पंचायत में पंचों के बीच खड़ी होकर अपनी आपबीती सुनाई. अपनी बात सुनाने के दौरान प्रेमिका ने हरहाल में प्रेमी से ही शादी करने की बात भी कही.

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

बताया जाता है कि प्रेमी की शादी किसी और लड़की से होने वाली थी. इस बात की जानकारी जब प्रेमिका को हुई तो वह पहुंची थी. इसके बाद जिस लड़की से शादी होने वाली थी उसके परिजनों को भी मौके पर बुलाया गया. इसके बाद पंचों ने तीनों पक्षों प्रेमी, प्रेमिका और लड़की वालों के बीच मामले को सुलझा लिया. इसके बाद प्रेमी-प्रेमिका की शादी पर बात बन गई.

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...