Site icon First Bharatiya

एक था सुशांत: गांव की गलियों में आज भी जिंदा है हीरो, दोस्तों ने बताया- कभी नहीं दिखा घमंड

Screenshot 20210615 101721 01

अपनी मौत के एक वर्ष बीत जाने के बावजूद सिने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आज भी पूर्णिया जिले के मल्लडीहा गांव की गलियों में जिन्दा है। मल्लडीहा गांव के लोग इस घटना के एक बर्ष बीत जाने के बाद भी अपने हीरो को भूला नहीं पाए हैं। समूचे गांव के लोगों के ना सिर्फ जुबान पर बल्कि लोगों के दिलों में सुशांत सिंह राजपूत अभी भी राज कर रहे हैं।

Also read: भागलपुर से सप्ताह में 6 दिन खुलेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस जारी हुआ Time Table मिलेगी ये साड़ी सुविधाएं 130 किलोमीटर प्रति घंटा की होगी स्पीड!

मल्लडीहा गांव के लोगों ने एक स्वर में कहा कि याद उसे किया जाता है जिसे लोग भूल जाते हैं। सभी ने कहा कि सुशांत आज भी गांव की गलियों में, यहां की फिजाओं में और यहां के लोगों के दिलों में जिंदा है। हालांकि इस मामले के एक वर्ष बीत जाने के बावजूद मौत से पर्दा नहीं उठने का मलाल अभी भी मल्लडीहा गांव के लोगों को है।

Also read: बिहार में बनने जा रहा है 4 हजार करोड़ की लागत से शानदार एक्सप्रेसवे अब इतने घंटे में जा सकेंगे दिल्ली, जानिये…

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संतोष कुमार, ललित कुमार, सोनू कुमार, रौशन कुमार,ओंकार सिंह,राजू सिंह आदि ने बताया कि मुंबई के चकाचौंध में रहने के बावजूद उसे किसी प्रकार का घमंड नहीं था। दोस्तों ने बताया की वह जब भी अपने गांव आता था बिषहरी मंदिर और चर्चित बरुनेश्वर मंदिर दर्शन के लिए अवश्य जाता था। उसके दोस्तों ने बताया कि मंदिर पहुंचने के बाद वह सर्वप्रथम माता बिसहरी के आगे अपना मस्तक झुकाते थे। इसके बाद ही वह कोई अन्य काम करता था।

Also read: भीषण गर्मी में आराम से जाना चाहते है दिल्ली तो आपके लिए ये ट्रेन रहेगा बेहतरीन जान लीजिये टाइम टेबल…

Also read: Mausam Update : होने वाली है भारी बारिश आएगी आंधी तूफ़ान गिरेगी ओलावृष्टि जान लीजिये तजा अपडेट
Exit mobile version