AddText 06 15 07.54.59

महाराजगंज. यूपी के महाराजगंज में अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां निकाह के वक्त एक दूल्हे की पोल खुल गई. निकाह पढ़ते वक्त दूल्हा हकलाया तो मौलवी को शक हुआ. उसकी जेब की तलाशी ली गई तो उसमें पैन कार्ड मिला. पैन कार्ड से पता चला कि निकाह करने वाला शख्स गैर मुस्लिम था. मामला सामने आने के बाद वहां मौजूद लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती
ये मामला कोल्हुई थाना इलाके का है. गांव की लड़की का सिद्धार्थनगर के रहने वाले युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया के जरिए हुई थी. बातचीत का सिलसिला करीब दो सालों से चल रहा था. इस दौरान दोनों में नजदीकियां और बढ़ गई. प्यार को अंजाम तक ले जाने के लिए दोनों ने शादी की इच्छा जताई. 

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

युवती के घर वालों ने शादी पर सहमति जताते हुए बारात लाने की बात कही. युवक ने कोरोना महामारी का हवाला देते हुए दो-चार लोगों को ही बारात में लाने को कहा. रविवार को लड़का निकाल के लिए पहुंच भी गया था. मौलवी ने निकाह पढ़ना शुरू भी कर दिया.

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

इसी दौरान उर्दू के कुछ शब्दों को पढ़ते वक्त दूल्हा हकलाने लगा. मौलवी को शक हुआ तो उसकी तलाशी लेने पर जेब मे पैन कार्ड मिला. पैन कार्ड में पता चला की लड़का मुस्लिम नहीं था. दूल्हे के साथ उसके घर वाले शादी में नहीं आए थे.

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

मामला सामने आने के बाद हंगामा शुरू हो गया. वहां मौजूद गुस्साए लोगों ने दूल्हे की जमकर पिटाई कर दी. मामला थाने तक भी पहुंचा. प्रभारी निरीक्षक कोल्हुई दिलीप शुक्ला ने दोनों पक्षों में बातचीत का का दौर शुरू होने की पुष्टि की है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...