Site icon First Bharatiya

वीडियो: पानी पी रहे थे हाथी, तभी मगरमच्छ ने कर दिया अटैक

AddText 06 14 09.35.00

जंगल में कब क्या हो जाए कुछ नहीं पता होता। एक वीडियो सामने आया है। देखने में लगता है कि वाओ… कितने क्यूट हाथी हैं, बेचारे गर्मी में पानी पी रहे हैं। जब आपके मन में ये बात चल रही होती है तभी करता है पानी का ‘चीता’ मगरमच्छ उनपर अटैक।

Also read: हमसफर क्लोन,राजधानी, शताब्दी एक्सप्रेस और वन्दे भारत एक्सप्रेस को लेकर आया बड़ा अपडेट, इन लोगों के लिए रिजर्व रहेगी ट्रेन में सीट

मगरमच्छ इतनी तेजी से अटैक करता है कि हाथी संभल भी नहीं पाते। वो एक हाथी की सूंड पकड़ लेता है और पीछे को खींचने लगता है। बाकी सारे हाथी चिल्ला उठाते हैं। एकदम से जंगल की आवाज में शोर पैदा हो जाता है। हाथी उसे अपनी सूंड से इधर-उधर घूमाता है लेकिन वो सूंड को नहीं छोड़ता। अपनी पकड़ मजबूत बनाए रखता है।

Also read: Bihar Weather News : एका-एक मौसम ने बदला मिजाज पुरे बिहार को मिली राहत, आज इन जगहों पर आंधी तूफ़ान के साथ होगी बारिश बरसेंगे ओला पत्थर

जब इस यंग हाथी पर मगरमच्छ अपना वार करता है तो दर्द के मारे वो चिल्ला उठता है। फिर पीछे से एक बड़ा सा हाथी आता है। वो मगरमच्छ को दूर भगाता है।

Also read: खुशखबरी अब मुजफ्फरपुर से कोलकाता के बीच चलने जा रही दो अमृत भारत ट्रेन, इन स्टेशनों पर रुकते हुए जायेगी, जानिए…

Never drink Alone..
Via sm@ParveenKaswan @ipskabra pic.twitter.com/n6lNkBRo7z

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

— Ankur Rapria, IRS (@irsankurrapria) June 11, 2021

आईआरएस ऑफिसर अंकुर ने यह वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि कभी अकेले पानी मत पीयो। वीडियो से एक बात और सीखने को मिलती है कि मुसीबत के दौर में भी हाथियों ने एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ा। दूसरा हाथी पीछे से उसे बचाने आता है। अगर वो ना होता तो मगरमच्छ खेल कर चुका होता।

Exit mobile version