AddText 06 14 07.21.15

कहते हैं कि प्यार किसी का मोहताज नहीं होता। वह किसी से कहीं पर भी हो सकता है। प्यार में पड़े लोगों को न तो घर-परिवार की फिक्र होती है और न ही समाज और रीति-रिवाज की। ऐसे ही प्रेमी युगल की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत इन 11 शहरों में भीषण ‘लू’ की अलर्ट! दिन पर दिन बढ़ रहा तापमान, जानिये…

जिसमें एक शादीशुदा महिला ने अपने प्रेमी के संग चलती ट्रेन के अंदर टायलेट के सामने शादी रचा ली। प्रेमी ने भी प्रेमिका की मांग में सिंदूर भरकर प्रेमिका को पत्नी बनाया। चर्चा है कि दोनों पहले घर से भागे थे इसके बाद ट्रेन में मांग भरकर शादी कर ली।

Also read: बिहार में एक साथ बनने जा रही कई सारे एक्सप्रेस – वे, चला सकेंगे स्पीड में अपनी कार को जान लीजिये पूरी अपडेट

मामला बिहार के सुल्तानगंज क्षेत्र का है। भीरखुर्द के उधाडीह गांव की एक लड़की की शादी किरणपुर गांव के एक युवक से दो महीने पहले शादी हुई थी, लेकिन लड़की किसी आशु कुमार नाम के युवक से प्यार करती थी। यही वजह थी कि शादी के बाद भी लड़की की जिस युवक से शादी हुई थी उसे अपना पति मानने से इनकार कर दिया था। जानकारी के अनुसार आशु कुमार का उसकी प्रेमिका से कई सालों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। लड़की के घर वालों को जब इस बात की जानकारी हुई तो उसने लड़की के घर से बाहर निकलने पर प्रतिबंध लगा दिया।

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को अगले 48 घंटे तक नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत! इन जगहों पर होगी वर्षा?

इतना ही नहीं उसे अपना पति तक नहीं माना। बुधवार को मौका मिलते ही युवती अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। दोनों सुल्तानगंज स्टेशन पर पहुंचकर ट्रेन से बेंगलुरू के लिए रवाना हो गए। ट्रेन में युवती और युवक जब आपस में मिले तो उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया।

Also read: भोजपुरी सुपरस्टार काराकाट से निर्दलीय है मैदान में, कर रहे है रोड शो मांग रहे है लोगों से वोट निकालते है अपनी लम्बी काफिला…

ट्रेन में टायलेट के सामने प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका की मांग में सिंदूर भरकर उसे अपनी पत्नी बना लिया। इसकी फोटो खींचकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। दोनों की फोटो वायरल होने के बाद गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...