AddText 06 14 08.18.20

केएल राहुल जहां इन दिनों इंग्लैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) और 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए ब्रिटेन के दौरे पर हैं, वहीं अथिया शेट्टी की कुछ तस्वीरों ने उनके अफेयर की खबरों को हवा दे दी है. हवा दी गई है। दरअसल क्रिकेटर्स के साथ उनका परिवार भी पहुंच गया है. साउथेम्प्टन से कई खिलाड़ियों की पत्नियों ने भी अपनी तस्वीर शेयर की है। इस बीच अथिया ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिन्हें देखकर फैंस उनसे तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं.

दरअसल हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने जैकेट में अपनी तस्वीर शेयर की है. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. क्योंकि उन्होंने जो जैकेट पहनी है वह एक क्रिकेटर की है. कुछ समय पहले की बात है जब केएल राहुल ने सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी तस्वीरें पोस्ट की थीं। इसमें एक तस्वीर भी थी, जिसमें राहुल वही जैकेट पहने नजर आ रहे हैं जो अथिया ने पहनी है।

एक्ट्रेस की ये लेटेस्ट तस्वीर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. फैंस को अंदेशा है कि अथिया शेट्टी इन दिनों क्रिकेटर को लेकर इंग्लैंड पहुंच गई हैं। फिलहाल इस तस्वीर को देखकर ही लोग अंदाजा नहीं लगा पा रहे हैं कि वे ब्रिटेन में हैं. बल्कि ऐसी और भी तस्वीरें सामने आई हैं, जो इस बात का इशारा कर रही हैं कि वह इंग्लैंड में हैं.

अथिया शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फैन्स के बीच दो तस्वीरें अपलोड की हैं. एक तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वह बेड पर बैठी नजर आ रही हैं. जहां वह बैठी है, वह होटल के कमरे जैसा लग रहा है। इस तस्वीर में अथिया ने ब्लू और बेज रंग की जैकेट पहनी हुई है। इस जैकेट को देखने के बाद फैंस लगातार इस पर कमेंट्स की बौछार करने में लगे हुए हैं. यूजर्स का कहना है कि एक्ट्रेस क्रिकेटर के साथ इंग्लैंड में हैं।

हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि एक्ट्रेस केएल राहुल के साथ इंग्लैंड में हैं या नहीं, लेकिन जिस तरह से उनकी तस्वीर सामने आ रही है उसे देखकर इस तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...