AddText 06 12 09.59.42

बॉलिवुड के दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र काफी समय से अपने फार्म हाउस पर हैं वहां से फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपना एक और खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

दिग्गज अभिनेता और बॉलिवुड के ‘ही-मैन’ के नाम से मशहूर धर्मेंद्र (Dharmendra) पिछले एक साल से ज्यादा समय से अपने लोनावाला के शानदार फार्म हाउस में रह रहे हैं। धर्मेंद्र भले ही फिल्मों और मुंबई से दूर हों मगर वह अपने फैन्स से बिल्कुल भी अलग नहीं हुए हैं। धर्मेंद सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स के साथ लगातार जुड़े रहते हैं। वह अपने खूबसूरत वीडियोज और तस्वीरें पोस्ट करते हैं जिन्हें उनके फैन्स काफी लाइक करते हैं। अब उनका एक और खूबसूरत वीडियो (Dharmendra Video) सामने आया है।

इस वीडियो में धर्मेंद्र अपने ATV (All-Terrain Vehicle) पर जंगल में सैर करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में धर्मेंद्र अपनी पालतू गाय-भैसों से घिरे नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए ने लिखा, ‘दोस्तो, हरे-भरे पहाड़ की ओर एक प्यारी ड्राइव… अपनी गायों और भैसों को देखने जा रहा हूं जो जंगल में चर रही हैं…मेरी सभी पोस्ट्स पर आपके रिस्पॉन्स के लिए आप सभी को प्यार।’

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...