सुशांत पर फिदा थीं बॉलीवुड की चार अभिनेत्रियां, हर लव-स्टोरी का अंत रहा दुखद

सुशांत अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अपनी प्रिवेट लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहते थे उनका नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा चूका है और आज हम आपको उन सभी एक्ट्रेसेस के बारे में बताने वाले है जिनका नाम सुशांत से कभी न कभी जुड़ा था पुर दुःख की बात ये है की उनका रिश्ता किसी के साथ ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और न ही वो अपने किसी रिश्ते को आगे बड़ा पाए।

सुशांत का पहला प्यार अंकिता दोनों एक साथ शो पवित्र रिश्ता में एक साथ नजर आए थे और शूटिंग के दौरान ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया वो सुशांत के साथ हर मोड़ पर कड़ी रही थी दोनों लिवइन में रहने लगे पर बाद में जब पता चला की सुशांत और अंकिता अलग हो चुके है न सिर्फ वो बल्कि उनके फैंस भी काफी दुखी थे।

यह भी पढ़ें  बिहार के राजगीर में 142 करोड़ की लागत से बन रही सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर फिल्मसिटी?

सुशांत का नाम कृति सैनन के साथ उस समय जुड़ा था जब दोनों फिल्म राब्ता की शूटिंग कर रहे थे वैसे सूत्रों का कहना है की जब कृति फिल्म ‘लुक्का छिपी’ में काम करना शुरू किया , तब एक फिल्ममेकर के दबाव की वजह से उन्हें सुशांत से ब्रेकअप करना पड़ा था और उस की वजह ये थी के सुशांत और उस फिल्ममेकर के बीच बीच हुए झगडा हो गया था और दोनों के बीच प्रोफेशनल राइवलरी वाले हालात पैदा कर दिये थे।

इसके बाद सुशांत की लाइफ में सारा आई वैसे तो बहुत कम लोग इस बारे में जानते है पर ऐसा माना जाता है की सुशांत और सारा फिल्म केदारनाथ के बाद एक दूसरे को पसंद करने लगे थे पर ‘सोन चिरैया’ के बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया और उस समय दोनों के ब्रेकअप ने खूब सुर्खिया बटोरी थी।

यह भी पढ़ें  बॉलीवुड हेरोइन रवीना टंडन पहुंची बिहार, बोली ‘जगह मिला तो मैथली फिल्मों में जरूर करुँगी काम’

सारा के बाद सुशांत की लाइफ में रिया आई और सिर्फ कुछ ही महीनो में दोनों काफी करीब आ गए थे दोनों लिवइन में रहने लगीं और शादी के बारे में भी सोच रहे थे और अपने लिए नए घर की तलाश कर रहे थे पर किसी वजह से सुशांत ने अपने ही घर में खुदखुशी कर ली और दोनों की लव स्टोरी अधूरी रह गई।