Site icon First Bharatiya

Viral Video: शादी में दुल्हन को मिला ‘अजीब’ गिफ्ट, देखकर बिगड़ गया दूल्हे का हाल

AddText 06 09 11.47.51

शादी (Wedding) के माहौल में मस्ती-मजाक का मूड बनना आम बात होती है. सोशल मीडिया (Social Media) पर शादियों के कई वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. इनमें से कई फनी (Funny Video) या अजीब (Weird Video) होने की वजह से चर्चा का विषय बन जाते हैं. कभी-कभी दूल्हा-दुल्हन को शादी में बेहद अजीबोगरीब गिफ्ट (Weird Gift) मिल जाते हैं, जो उन दोनों के साथ ही परिजनों और दोस्तों को भी हैरान कर देते हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक ऐसा मजेदार वीडियो वायरल (Funny Viral Video) हुआ है, जिसे देखकर आप भी हंसे बिना रह नहीं पाएंगे.

Also read: Railway News : हावड़ा से गांधीधाम और गया से आनंद विहार के लिए चल रही स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये टाइम टेबल…

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक शादी का वीडियो वायरल (Wedding Viral Video) हो रहा है. इसमें दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठे हैं और उनके आस-पास उनके दोस्त भी मौजूद हैं. सभी ग्रुप में फोटो खिंचवा रहे हैं. तभी एक दोस्त दुल्हन को एक गिफ्ट देता है. उसे खोलते ही दुल्हन के साथ ही दूल्हा भी हैरान रह जाता है. यह गिफ्ट जितना मजेदार है, उतना ही अजीब भी. इसे देखकर आपको हंसी भी आएगी और थोड़ा अजीब भी लगेगा.

Also read: दरभंगा , समस्तीपुर , जयनगर , दानापुर , आरा, डीडीयू से होते हुए उज्जैन, बांद्र टर्मिनल, नई दिल्ली के लिए स्पेशल ट्रेन का परिचालन

इंस्टाग्राम (Instagram) पर यह वीडियो official_niranjanm87 नामक अकाउंट पर शेयर किया गया है. लोगों को यह वीडियो गजब पसंद आ रहा है. दरअसल दुल्हन को मिले गिफ्ट में बेलन और चिमटा जैसी चीजें निकलती हैं. अब इसे देखकर हैरान होना तो स्वाभाविक है ही. किसी को समझ में नहीं आ रहा कि दोस्त ने किचन का सामान दिया है या पति की धुलाई का.

Also read: Patna To Delhi : पटना से नई दिल्ली के लिए आरा, बक्सर, डीडीयू के रास्ते चलेगी स्पेशल ट्रेन, देखे टाइम टेबल

शादी-ब्याह में इस तरह के मस्ती-मजाक के पल बहुत पसंद किए जाते हैं. इनसे माहौल थोड़ा हल्का हो जाता है और सभी के चेहरों पर मुस्कान भी आ जाती है. इस मजेदार वीडियो के साथ भी कुछ ऐसा ही है.

Also read: बिहार में होगी आंधी तूफ़ान के साथ मुसलाधार बारिश गर्मी से मिलेगी राहत, जानिये मौसम विभाग की ताजा अपडेट!

Exit mobile version