नीतीश, मांझी और सहनी को कांग्रेस से मिला सरकार बनाने का न्योता

बिहार में सियासत इन दिनों आसमान पर है. बिहार की सियासत में प्रतिदिन नए सुर देखने को मिलती है. बिहार में इन दिनों मांझी और उपेंद्र कुशवाहा मीडिया की सुर्खियों में हैं. बिहार NDA में बीजेपी और जदयू के बीच में जुवानी जंग जारी है. ऐसे में विपक्ष लगातार सरकार पर चुटकी ले रही है. राजद ने तो यह भी कहा है कि हम अपनी सरकार बनाएंगे. वहीं अब दूसरी तरफ कांग्रेंस ने बिहार NDA के तीन प्रमुख घटक दलों जदयू, हम और VIP सियासी जुमला फेंका है.

बिहार NDA में जारी सियासी घमासान के बीच में कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा ने कहा है कि जदयू बीजेपी के दबाव में काम कर रही है जिसके कारण बिहार का विकास कार्य प्रभावित हो रहा है. इस दौरान कांग्रेस विधायक ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, सहित बिहार सरकार के घटक दल हम पार्टी के नेता जीतन राम मांझी और वीआईपी पार्टी के नेता मुकेश सहनी को लगे हाथ महागठबंधन में शामिल होने और नई सरकार बनाकर बिहार को विकास के पथ पर ले जाने का निमंत्रण भी दे डाला.

यह भी पढ़ें  गाड़ियों के मामले में ‘करोड़पति’ हुआ बिहार, महंगे वाहनों के प्रति बढ़ा लोगों का रुझान जानिये कारण

उन्होंने यह भी कहा कि पहले नीतीश कुमार की सरकार को सुशासन का सरकार बताया जाता था लेकिन हाल के दिनों में बीजेपी के दबाव में मुख्यमंत्री काम नहीं कर पा रहे हैं, और कोरोना संक्रमण के दौरान जहां स्वास्थ्य व्यवस्था बदहाल है, वहीं अपराध चरम सीमा पर है. उन्होने कहा कि इस मामले में हमारी आलाकमान से बात हुई है. जहां से कहा गया है कि वह सबके साथ बिहार में महागठबंधन की सरकार बनाएं.