खेसारी लाल यादव ने खुलेआम दी धमकी, कहा- ‘मेरे खिलाफ निगेटिव न्यूज छापने वाले को तबाह कर दूंगा!’

भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के फेमस सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उन्हें भोजपुरी का वायरल स्टार कहा जाता है क्योंकि उनके सभी गाने ब्लॉकबस्टर हो जाते हैं. खेसारी के गाने, उनकी फिल्में सब खूब सुर्खियां बटोरते हैं. मगर अब खेसारी अपने गानों की वजह से नहीं, अपने गुस्से के कारण मीडिया में छाए हुए हैं. उनका एक वीडियो (Khesari Lal Yadav Video) तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो बेहद गुस्से में नजर आ रहे हैं और उन्होंने मीडिया और यूट्यूब के कंटेंट क्रिएटर्स को खुलेआम धमकी भी दे डाली है.

बीते 3 जून को खेसारी लाल यादव ने एक फेसबुक लाइव (Khesari Lal Yadav Facebook Live) किया जिसमें वो आग-बबूला होते नजर आए. उन्होंने अपने फेसबुक लाइव में खुलेआम न्यूज चैनल, अखबारों और यूट्यूब पर वीडियो बनाने वाले कंटेंट क्रिएटर्स को धमकी दी. उन्होंने कहा- “मेरे खिलाफ किसी ने भी निगेटिव न्यूज छापी तो उसे और उसके पूरे खानदान को नहीं छोड़ूंगा.

यह भी पढ़ें  भोजपुरी गायक पवन सिंह से मिलने पंहुचा बिहार के दिव्यांग फैन 3 दिन इंतजार के बाद मिले एक्टर फिर

मुझ पर किसी ने भी निगेटिव न्यूज बनाई, उसे मैं बहुत प्यार करूंगा. इतना प्यार करूंगा कि मेरे प्यार से वो तबाह हो जाएगा.” खेसारी ने आगे अपने वीडियो में कहा- “मेरी फोटो इस्तेमाल करने से पहले और मेरा नाम लेने से पहले एक बार परमीशन ले लेना नहीं तो मैं चैनल को कहां लेकर जाऊंगा उसका अंदाजा आपको नहीं है. आपके चैनल को उड़ाने में मुझे बिल्कुल भी वक्त नहीं लगेगा. और पूरे खानदान को घसीट दूंगा मैं.”

खेसारी (Khesari) को इतने गुस्से में देखकर लोग हैरान हैं. कई लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि उनके इतने गुस्से का क्या कारण है? दरअसल, कुछ दिन पहले खेसारी लाल यादव का गाना ‘चाची के बाची सपनवां में आती है’ (Chachi Ke Bachi Sapanwa Mein Aati Hai) रिलीज हुआ था जो अभी भी खूब धमाल मचा रहा है. इसी गाने के बोल को लेकर विवाद खड़ा हो गया है.

गाने को सुनने वाले लोगों ने कमेंट किया कि खेसारी ‘चाची’ जैसे शब्द का सम्बोधन करते हुए कैसे बाची को सपने में आने की बात कह सकते हैं? हालांकि, इस गाने की धुन पर ही पंकज सिंह (Pankaj Singh) नाम के एक लड़के ने खेसारी की बेटी (Khesari Lal Yadav Daughter) पर गाना गा दिया. इसके बाद खेसारी लाइव आकर यूट्यूब वीडियो बनाने वाले, उनके खिलाफ निगेटिव बात लिखने वाले पत्रकारों को भी जेल भेजने की धमकी देने लगे.

यह भी पढ़ें  बिहार के एक छात्र ने परीक्षा में उत्तर के बदले लिखा "ऐ राजा छुटता पसीना गर्मी होला राजा जाई बजारे ले ले आई कोको कोला

खेसारी लाल के लाइव वीडियो के बाद ‘सपनवा में आती है’ के गीतकार अखिलेश कश्यप (Akhilesh Kashyap) भी लाइव आए और उनके साथ खेसारी की बेटी पर गाना गाने वाला पंकज सिंह भी थे. पंकज सिंह ने वीडियो में खेसारी लाल यादव से गाने के लिए बार-बार मांफी मांगी.

खेसारी लाल यादव और पंकज सिंह से जुड़े इस मामले में कई लोग खेसारी का सपोर्ट कर रहे हैं, लेकिन कई लोग इस पूरे मसले के लिए खेसारी को ही जिम्मेदार मान रहे हैं. गीतकार अखिलेश कश्यप के साथ हुए लाइव वीडियो में पंकज सिंह को थप्पड़ मारा गया. लोग इस बारे में भी खेसारी की निंदा कर रहे हैं. इस लाइव वीडियो में खेसारी के मैनेजर विवेक सिंह (Vivek Singh) भी जुड़े हुए थे जिन्होंने थप्पड़ मारने को वीडियो में ही सही ठहराया.

यह भी पढ़ें  हरियाणवी डांसर Sapna Choudhary की अचानक बिगड़ी तबियत हुई अस्पताल में भर्ती, शेयर की विडियो

खेसारी ने अपने रसूख का फायदा उठाते हुए पंकज के पैरेंट्स के पास भी पुलिस दल बल को भेज दिया था. लोग कह रहे हैं कि गाना गाने वाला पंकज खुद माफी मांगने पहुंचा था, तो उसके साथ मारपीट भी हुई और उसके पैरेंट्स के साथ भी गलत किया गया.

लोगों का ये कहना है कि इस पूरे मामले में पंकज सिंह के पैरेंट्स की क्या गलती थी. आपको बता दें कि खुद खेसारी कई लोगों पर गाना गा चुके हैं. इसमें ‘नथिया वाली सानिया दुल्हा खोजलि पाकिस्तानी’ गाना टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा पर गाया गया था जबकि उनका एक गाना बदल गइली काजल भी चर्चा में रहा है.