Screenshot 20210607 194842 01

बिहार की राजनीती में गहमा गहमी बरक़रार है। भाजपा एमएलसी टुन्ना पांडे अब पूरी तरह से बगावत पर उतर आए हैं। टुन्ना पांडेय के विवादित बयान के बाद वार-पलटवार का दौर चल गई है। अब जब उन्हें बीजेपी ने पार्टी से निलंबित कर दिया तो सूबे में पॉलिटिक्स शुरू हो गई है। एक तरह से कहा जा सकता है कि सूबे में पार्टी बदलो कार्यक्रम चल रहा है। एक दल के नेता दूसरे दल के नेता को पार्टी में शामिल होने का प्रस्ताव दे रहे हैं।

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत इन 11 शहरों में भीषण ‘लू’ की अलर्ट! दिन पर दिन बढ़ रहा तापमान, जानिये…

एक तरह जहां बीजेपी से निकाले गए टुन्ना पांडेय को कांग्रेस ने पार्टी में शामिल होने का प्रस्ताव दिया है। वहीं, दूसरी ओर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी माने जाने वाले अजय सिंह ने मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब और ओसामा शहाब को जेडीयू में शामिल होने का न्योता दिया है।

Also read: रेलवे का बड़ा ऐलान भीड़ को देखते हुए समस्तीपुर मंडल से दिल्ली, हावड़ा सहित मुंबई के लिए रेलवे चलाने जा रही समर स्पेशल ट्रेन

जदयू सांसद कविता सिंह के पति अजय सिंह दिवंगत पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब और बेटे ओसामा शहाब को जदयू में शामिल होने का निमंत्रण दिया। उनका कहना है कि ” हमें लोगों से घृणा नहीं है, लोगों के गंदे विचार से घृणा है। वैसे भी जो दुनिया में ही नहीं है, उससे क्या लड़ना। अगर शहाबुद्दीन के परिजनों को जेडीयू का सिद्धांत और मुख्यमंत्री की कार्यशैली पसंद है, तो वो लोग आ सकते हैं। उनके और हमारे विचार अगर मिलते है तो, उनका स्वागत है।”

Also read: बिहारवासी हो जाए सावधान! पुरे प्रदेश में ज़ोरदार आँधी के साथ होगी बारिश वज्रपात का अलर्ट हो जाए सावधान इन क्षेत्रों का नाम है शामिल!

कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा ने टुन्ना पांडेय को पार्टी से निकलने को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया। उन्होंने कहा कि अगर टुन्ना पांडेय कांग्रेस में आना चाहते हैं, तो उनका स्वागत है। साथ ही, उन्होंने पीएम मोदी और सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि इनका हाल ही ऐसा है, जब कोई नेता आवाज उठाता है, तो उसे दबाने के लिए उसे पार्टी से ही निकाल दिया जाता है।

Also read: पूरा सज-धजकर बारात लेकर निकल रहा था दूल्‍हा, उधर प्रेमिका कर रही थी इंतजार सामने आते ही चेहरे पर फेंका एसिड, उसके बाद…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...