युजवेंद्र चहल बोले- हर स्पिनर को शादी कर लेनी चाहिए, राशिद के रिप्लाई ने लूट ली महफिल

स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसमें वह अपनी पत्नी धनश्री वर्मा के साथ नजर आ रहे हैं. वह इस वीडियो में कहते हैं कि हर स्पिनर को शादी करनी चाहिए. इस वीडियो पर राशिद खान (Rashid Khan) ने मजेदार रिप्लाई दिया.

स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) सोशल मीडिया पर अकसर दूसरे क्रिकेटरों के पोस्ट पर मजेदार कमेंट करते हैं. वह खुद तो काफी एक्टिव रहते ही हैं, उनकी पत्नी धनश्री भी अपने फैंस के साथ डांस वीडियो शेयर करती हैं. चहल अपने सकारात्मक और हंसमुख अंदाज से टीम का उत्साह बनाए रखते हैं.

यह भी पढ़ें  बिहार के राजगीर में बन रहे क्रिकेट स्टेडियम का 16 साल में आधा काम हुआ पूरा

चहल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए शादी के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि हर स्पिनर को शादी करनी चाहिए. वीडियो में उनके साथ धनश्री (Dhanashree Verma) भी मौजूद हैं. इस वीडियो पर अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) ने मजेदार कमेंट किया.

लेग स्पिनर चहल ने अपनी पत्नी धनश्री वर्मा के साथ इंस्टाग्राम पर एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया. उन्होंने एक नए वीडियो ऐप पर आने की भी बात कही. वीडियो में चहल कहते हैं, ‘मुझे लगता है कि हर स्पिनर को शादी करनी चाहिए’, जिस पर धनश्री ने जवाब देते हुए कहा, ‘शादी ठीक है लेकिन हर स्पिनर क्यों?’

यह भी पढ़ें  रवींद्र जडेजा के पास 'डबल धमाल' करने का मौका, तोड़ सकते हैं केएल राहुल का रिकॉर्ड

चहल ने पलक झपकते ही जवाब दिया, ‘क्योंकि मैंने पत्नी से गुगली डालना सीखा है.’ कई टिप्पणियों के बीच, अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान ने भी इस पर रिप्लाई दिया. राशिद ने लिखा कि वह शादी किए बिना ही गुगली डालना जानते हैं. उन्होंने साथ ही हंसी वाली इमोजी भी पोस्ट की.

इस वीडियो को अभी तक 13.5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है जबकि 1700 से ज्यादा कमेंट्स किए गए हैं. यह पहली बार नहीं है जब राशिद खान ने सोशल मीडिया पर इस तरह का मजेदार जवाब दिया है. उन्हें अक्सर सूर्यकुमार यादव, प्रियम गर्ग और श्रेयस अय्यर सहित कई भारतीय क्रिकेटरों को इसी तरह का मजेदार जवाब देते देखा जाता है.

यह भी पढ़ें  आकाश चोपरा ने बताया कि जडेजा और बेन स्टोक्स में कौन है बेहतर ऑलराउंडर

अफगानिस्तान का यह स्टार खिलाड़ी आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) का प्रतिनिधित्व करता है जबकि चहल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए खेलते हैं. बायो-बबल में बढ़ते मामलों के कारण आईपीएल का 14वां सीजन बीच में ही स्थगित करना पड़ा था.