ट्रेन में ढोलक पर शख्स ने शानदार अंदाज में गाया किशोर कुमार का सुपरहिट सॉन्ग, 30 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रेन में ढोलक (Man Singing In Train With Dholak) पर किशोर कुमार (Kishore Kumar) का सुपरहिट सॉन्ग गाते हुए एक शख्स का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको सुनकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. ढोलक पर शानदार म्यूजिक देते हुए शख्स ने किशोर कुमार का गना ‘मेरे महबूब कयामत होगी…’ (Mere Mehboob Qayamat Hogi) गाया. ट्रेन में बैठे लोग सुनकर मंत्रमुग्ध हो गए. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रेन के जनरल डिब्बे में शख्स ढोलक के साथ चढ़ा और लोगों के सामने गाना गाने लगा. सुनकर लोगों ने मोबाइल निकाल लिए और उसको रिकॉर्ड करने लगे. यही नहीं उसके गाने को सुनकर लोगों ने तालियां भी बजाईं और पैसे भी दिए. 

यह भी पढ़ें  Pawan Singh Divorce : पवन सिंह लेंगे तलाक, पत्नी का आरोप- 2 बार कराया अबॉर्शन, करते है प्रताड़ित

वो मजेदार अंदाज में किशोर कुमार का फेमस सॉन्ग गा रहा है. 6 मिनट के इस वीडियो को फेसबुक पेज हारमोनियम लवर्स ने शेयर किया है. 

इस वीडियो को 23 मई को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 30 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 1 लाख से ज्यादा लाइक्स और 3 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. लोगों को शख्स का गाना बहुत पसंद आया और उन्होंने तारीफ की. 

एक यूजर ने लिखा, ‘भारत में टैलेंट की कोई कमी नहीं है. आप बहुत अच्छे सिंगर हैं, सुनकर बहुत अच्छा लगा.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ढोलक पर सिंगिग करना काफी मुश्किल होता है. आपने गाने को शानदार निभाया.’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘गाना गाते हुए आपने जो एक्सप्रेशन्स दिए, उसने दिल जीत लिया. मैं बार-बार इस वीडियो को देख रहा हूं.’

यह भी पढ़ें  नॉन-इंटरलॉकिंग के कारण बिहार में ट्रेनों के परिचालन में बदलाव, और इन ट्रेनों को किया गया रद्द