AddText 06 07 11.25.29

दानापुर रेलखंड के रघुनाथपुर स्टेशन के समीप असामाजिक तत्वों ने रेलवे पटरी पर सिक्का रख सिग्नल लाल कर दिया। सिग्नल लाल होते ही अप में जा रही श्रमजीवी एक्सप्रेस को रघुनाथपुर में रोकना पड़ा। रेलवे कर्मियों के द्वारा सिग्नल दुरुस्त करने के बाद परिचालन शुरु किया गया। आरपीएफ ने एक संदिग्ध को पकड़ कर पूछताछ कर रही है। 

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को दोपहर में रघुनाथपुर में असामाजिक तत्वों ने रेलवे पटरी पर सिक्का रख सिग्नल लाल कर दिया। उस वक्त अप में गुजर रही श्रमजीवी एक्सप्रेस को रघुनाथपुर में रोकना पड़ा। अचानक सिग्नल लाल होने से रेलवे कर्मियों में हड़कम्प मच गया। 

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

तत्काल मामले की जांच की गई तो असामाजिक तत्वों की करतूत सामने आई। आरपीएफ ने एक संदिग्ध को पकड़ कर पूछताछ के लिए आरपीएफ पोस्ट लेकर पहुंची। युवक रघुनाथपुर का मंटू कुमार था। आरपीएफ ने पूछताछ के बाद जमानत देकर छोड़ दिया। 

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...