AddText 06 07 11.25.29

दानापुर रेलखंड के रघुनाथपुर स्टेशन के समीप असामाजिक तत्वों ने रेलवे पटरी पर सिक्का रख सिग्नल लाल कर दिया। सिग्नल लाल होते ही अप में जा रही श्रमजीवी एक्सप्रेस को रघुनाथपुर में रोकना पड़ा। रेलवे कर्मियों के द्वारा सिग्नल दुरुस्त करने के बाद परिचालन शुरु किया गया। आरपीएफ ने एक संदिग्ध को पकड़ कर पूछताछ कर रही है। 

Also read: Indian Railway : राजधानी दिल्ली से बिहार के लिए करना चाहते है सफर तो बढ़ गई क्‍लोन ट्रेन की अवधि मिल जायेगी आपको कन्फर्म टिकट, जानिये…

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को दोपहर में रघुनाथपुर में असामाजिक तत्वों ने रेलवे पटरी पर सिक्का रख सिग्नल लाल कर दिया। उस वक्त अप में गुजर रही श्रमजीवी एक्सप्रेस को रघुनाथपुर में रोकना पड़ा। अचानक सिग्नल लाल होने से रेलवे कर्मियों में हड़कम्प मच गया। 

Also read: भोजपुरी सुपरस्टार काराकाट से निर्दलीय है मैदान में, कर रहे है रोड शो मांग रहे है लोगों से वोट निकालते है अपनी लम्बी काफिला…

तत्काल मामले की जांच की गई तो असामाजिक तत्वों की करतूत सामने आई। आरपीएफ ने एक संदिग्ध को पकड़ कर पूछताछ के लिए आरपीएफ पोस्ट लेकर पहुंची। युवक रघुनाथपुर का मंटू कुमार था। आरपीएफ ने पूछताछ के बाद जमानत देकर छोड़ दिया। 

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को अगले 48 घंटे तक नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत! इन जगहों पर होगी वर्षा?

Also read: बिहार में एक साथ बनने जा रही कई सारे एक्सप्रेस – वे, चला सकेंगे स्पीड में अपनी कार को जान लीजिये पूरी अपडेट

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...