AddText 06 05 12.08.54

कहते हैं कि प्यार में लोग कोई भी हद पार कर सकते हैं. ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के भदोही (Bhadohi) से सामना आया है. दरअसल यहां एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड के घर में घुसने के लिए दुल्हन का रूप (Man Dressed As Bride At Wedding Of Girlfriend) बना लिया. हालांकि इसके बावजूद भी लोगों ने उसे पहचान लिया. अब ये मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

Also read: बिहार के इन क्षेत्रों में तेज बारिश की संभावना कई इलाके में वज्रपात के साथ भयंकर आंधी तूफ़ान, जानिये अपने क्षेत्र का हाल?

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, युवक ने दुल्हन जैसा दिखने के लिए नकली बाल लगाए, लड़कियों जैसा मेकअप किया, लहंगा पहना, सैंडल पहने और तो और कंधे पर एक पर्स भी लटकाया. इधर दुल्हन के घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं, ऐसे में युवक अपनी प्रेमिका से मिलना चाहता था. लेकिन गर्लफ्रेंड के घर में घुसना आसान नहीं था. इसीलिए उसने प्रेमिका से मिलने का ये उपाय ढूंढ निकाला.

Also read: पूरा सज-धजकर बारात लेकर निकल रहा था दूल्‍हा, उधर प्रेमिका कर रही थी इंतजार सामने आते ही चेहरे पर फेंका एसिड, उसके बाद…

बता दें कि युवक दुल्हन के भेष में जब अपनी गर्लफ्रेंड के घर पहुंचा तो उसने अपना मुंह ढक लिया. उसने वहां मौजूद एक शख्स से दुल्हन से मिलवाने की रिक्वेस्ट की. युवक ने दुल्हन के कपड़े जरूर पहन रखे थे लेकिन उसके चलने-फिरने के ढंग से लोगों ने उसे पहचान लिया. ज्यादा देर तक युवक का फरेब नहीं चल सका. शादी में आए लोगों को शक हुआ तो उन्होंने उसे पकड़ लिया और उसके नकली बाल हटा दिए, जिससे युवक की पोल खुल गई. यह देखकर मौके पर मौजूद सभी लोग हैरान हो गए.

Also read: अब गरीब मजदूर को भी आसानी से कम कीमत में स्टेशन पर मिलेंगे खाना और पानी मात्र 3 रुपया में स्वच्छ पानी और इतने में खाना, जाने….

सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक, दुल्हन बनकर पहुंचे युवक को पकड़ने के बाद लोगों ने पुलिस को खबर की लेकिन युवक गर्लफ्रेंड के घर के बाहर मौजूद अपने दोस्तों के साथ मौके से फरार हो गया. जानकारी के मुताबिक, अभी तक इस मामले की शिकायत पुलिस स्टेशन में दर्ज नहीं करवाई गई है. यह भी अभी तक नहीं पता चला है कि गर्लफ्रेंड से मिलने के पीछे युवक की मंशा क्या थी.

Also read: बिहारवासी हो जाए सावधान! पुरे प्रदेश में ज़ोरदार आँधी के साथ होगी बारिश वज्रपात का अलर्ट हो जाए सावधान इन क्षेत्रों का नाम है शामिल!

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...