Site icon First Bharatiya

जियो का खास ऑफर, सिर्फ 39 रुपये में महीने भर होगी बात

AddText 06 05 10.53.33

रिलायंस जियो के पास कई किफायती रिचार्ज प्लान हैं। साथ ही, टेलिकॉम कंपनी ग्राहकों की सहूलियत के लिए लगातार नए-नए रिचार्ज प्लान ला रही है। जियो पिछले दिनों ही यूजर्स के लिए फायदे वाला 98 रुपये का प्लान वापस लेकर आई है। इस प्लान में अब पहले से ज्यादा डेटा दिया जा रहा है। आज हम आपको रिलायंस जियो के 39 रुपये वाले प्लान के बारे में बता रहे हैं। कुछ दूसरे प्लान्स के साथ जियोफोन के 39 रुपये वाले प्लान पर कंपनी 1 प्लान खरीदने पर 1 फ्री दे रही है। 39 रुपये वाले इस प्लान से आप करीब महीने भर (28 दिन) फ्री में बात कर सकते हैं। तो आइए जानते हैं कि इस प्लान में आपको और क्या-क्या फायदे मिलेंगे।

Also read: बिहार की बेटी की टॉप बनना चाहती है IAS भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने गिफ्ट किया लैपटॉप!

39 रुपये वाले प्लान में फ्री कॉल के साथ 2.8GB डेटा
जियोफोन का 39 रुपये प्लान लेने पर 1 प्लान फ्री मिल रहा है। 39 रुपये वाले इस प्लान की वैलिडिटी 14 दिन की है। लेकिन, जियो के खास ऑफर के तहत आपको एक प्लान लेने के बाद टोटल 28 दिन (करीब महीने भर) की वैलिडिटी मिलेगी।

Also read: स्पेशल ट्रेन की तोहफा बेगुसराय, बरौनी, सहरसा, खगड़िया एवं छपरा समेत इन जगहों के लोगों को मिलेगी कन्फर्म सीट, जान लीजिये समय सारणी

जियोफोन के इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। यानी, आप सिर्फ 39 रुपये में महीने भर फ्री कॉलिंग का फायदा ले सकेंगे। प्लान में आपको टोटल 2.8GB डेटा मिलता है। साथ ही, जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलता है।

Also read: Mausam Update : होने वाली है भारी बारिश आएगी आंधी तूफ़ान गिरेगी ओलावृष्टि जान लीजिये तजा अपडेट

जियोफोन के इन प्लान में भी मिल रहा फायदा
जियो फोन के 69 रुपये, 75 रुपये, 125 रुपये, 155 रुपये और 185 रुपये वाले प्लान में भी बाय 1 गेट 1 फ्री ऑफर का फायदा मिल रहा है। अगर 69 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इस प्लान में आपको टोटल 14GB डेटा मिलेगा।

Also read: बिहार में बनने जा रहा है 4 हजार करोड़ की लागत से शानदार एक्सप्रेसवे अब इतने घंटे में जा सकेंगे दिल्ली, जानिये…

प्लान की वैलिडिटी 14 दिन की है, लेकिन एक प्लान फ्री मिलने के कारण आपको 28 दिन की वैलिडिटी का फायदा मिलेगा। प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का बेनेफिट मिलेगा। साथ ही, जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

Exit mobile version