AddText 06 05 08.53.01

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां मनचाही बाइक नहीं मिलने से नाराज दूल्हा गुरुवार की रात में जयमाल के बाद बगैर शादी के ही बरातियों के साथ वापस लौट गया। रात में कई बार लड़की पक्ष के लोगों ने मान-मनौव्वल का प्रयास किया लेकिन बात नहीं बनी।

Also read: बिहार में एक साथ बनने जा रही कई सारे एक्सप्रेस – वे, चला सकेंगे स्पीड में अपनी कार को जान लीजिये पूरी अपडेट

सुबह लड़की के पिता ने हाटा कोतवाली पुलिस की मदद ली तो दोनों पक्षों को थाने बुलाकर पंचायत कराई गई। दोपहर बाद मंदिर में शादी की रस्म पूरी कराई गई। कन्या पक्ष जहां बाइक को लेकर बात बिगड़ने की बात कह रहा है तो वर पक्ष कम गहने लाने को लेकर कहासुनी की बात कह रहा है।

Also read: रेलवे का बड़ा ऐलान भीड़ को देखते हुए समस्तीपुर मंडल से दिल्ली, हावड़ा सहित मुंबई के लिए रेलवे चलाने जा रही समर स्पेशल ट्रेन

घटना हाटा कोतवाली के ढाढ़ा मोहल्ले की है। गुरुवार की रात में हाटा नगर पालिका के ढाढ़ा मोहल्ले में बजरंगी प्रसाद की बेटी गिरजा की शादी के लिए गोरखपुर जनपद के सरदार नगर से बड़ी धूमधाम से बरात आई थी। जलपान के बाद जयमाल का कार्यक्रम हो चुका था।

Also read: भोजपुरी सुपरस्टार काराकाट से निर्दलीय है मैदान में, कर रहे है रोड शो मांग रहे है लोगों से वोट निकालते है अपनी लम्बी काफिला…

बताया जा रहा है कि इसी दौरान किसी ने दूल्हे श्यामू को बताया कि दहेज में देने के लिए कन्या पक्ष ने जो बाइक खरीदी है वह उसकी मनपसंद बाइक नहीं है। इसे लेकर बात बिगड़ी तो वर पक्ष और कन्या पक्ष के लोगों के बीच कहासुनी होने लगी। कुछ देर बाद दूल्हा और बराती बगैर शादी किए ही कन्या पक्ष के दरवाजे से वापस लौट गए।

Also read: Indian Railway : राजधानी दिल्ली से बिहार के लिए करना चाहते है सफर तो बढ़ गई क्‍लोन ट्रेन की अवधि मिल जायेगी आपको कन्फर्म टिकट, जानिये…

कन्या पक्ष के लोगों ने बात संभालने का काफी प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। सुबह कन्या पक्ष की ओर से हाटा कोतवाली में तहरीर दी गई। इस पर कोतवाली पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाया और आमने-सामने बैठकर बातचीत शुरू हुई।

दोनों पक्षों ने गलती सुधारते हुए फिर से शादी पर सहमति जताई। इसके बाद हाटा नगर के विश्वकर्मा मंदिर में दोनों पक्ष के लोगों की मौजूदगी में विवाह संपन्न कराया गया। इस संबंध में कोतवाल जय प्रकाश पाठक ने बताया कि दोनों पक्षों को बैठाकर समझाया गया। दोनों पक्ष शादी के लिए राजी हो गए तो मंदिर में शादी कराई गई।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...