AddText 06 05 08.10.41

घरेलू LPG सिलेंडर की बात करें तो 14.2 किलोग्राम के बिना सब्सिडी वाले सिलेंडर की कीमत में देश के 4 महानगरों में 1 अप्रैल से 10 रुपये की कटौती प्रभावी हुई थी।

Also read: बिहार में एक साथ बनने जा रही कई सारे एक्सप्रेस – वे, चला सकेंगे स्पीड में अपनी कार को जान लीजिये पूरी अपडेट

मई और जून माह में कोई प्राइस कट नहीं हुआ है।

Also read: Indian Railway : राजधानी दिल्ली से बिहार के लिए करना चाहते है सफर तो बढ़ गई क्‍लोन ट्रेन की अवधि मिल जायेगी आपको कन्फर्म टिकट, जानिये…

दिल्ली और मुंबई में इस वक्त घरेलू LPG सिलेंडर की कीमत 809 रुपये प्रति सिलेंडर है।

Also read: भोजपुरी सुपरस्टार काराकाट से निर्दलीय है मैदान में, कर रहे है रोड शो मांग रहे है लोगों से वोट निकालते है अपनी लम्बी काफिला…

देश में कमर्शियल LPG सिलेंडर सस्ता हो गया है। इसकी कीमत में 122 रुपये की कटौती हुई है। कटौती और नई कीमत 1 जून से लागू हो गई हैं। कमर्शियल LPG सिलेंडर 19 किलोग्राम का होता है। वहीं दूसरी ओर घरेलू LPG सिलेंडर की कीमत में कोई बदलाव नहीं हुआ है। सब्सिडी वाले और बिना सब्सिडी वाले दोनों तरह के घरेलू LPG सिलेंडर की कीमत पुराने स्तर पर ही बनी हुई है।

Also read: करना चाहते है वन्देभारत ट्रेन में यात्रा तो कर ले बुकिंग खाली है सीटें, पटना से अयोध्या के बीच 30 अप्रैल तक मिलेगी वोटिंग जानिये….

इससे पहले मई में भी कमर्शियल LPG सिलेंडर के दाम में 45 रुपये की कटौती हुई थी। ताजा कटौती के बाद कमर्शियल LPG सिलेंडर की कीमत राजधानी दिल्ली में अब 1473.50 रुपये प्रति सिलेंडर हो गई है, जो पहले 1595.50 रुपये प्रति सिलेंडर थी। मुंबई में इसके दाम घटकर 1422.50 रुपये प्रति सिलेंडर, कोलकाता में 1544.50 रुपये प्रति सिलेंडर और चेन्नई में 1603 रुपये प्रति सिलेंडर पर आ गए हैं।

घरेलू LPG सिलेंडर की बात करें तो 14.2 किलोग्राम के बिना सब्सिडी वाले सिलेंडर की कीमत में देश के 4 महानगरों में 1 अप्रैल से 10 रुपये की कटौती प्रभावी हुई थी। मई और जून माह में कोई प्राइस कट नहीं हुआ है। दिल्ली और मुंबई में इस वक्त घरेलू LPG सिलेंडर की कीमत 809 रुपये प्रति सिलेंडर है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...