AddText 06 03 08.21.49

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता करण मेहरा के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनकी पत्नी टीवी अभिनेत्री निशा रावल ने उनके खिलाफ मारपीट और घरेलू हिंसा करने का मामला दर्ज करवाया है। इतना ही नहीं निशा रावल ने मीडिया के सामने आकर भी अपने साथ हुई दर्दनाक कहानी को बयां किया है। साथ ही पति करण मेहरा के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

निशा रावल के इस खुलासे के बाद टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे उनके समर्थन में खड़े हो रहे हैं। कई सितारों ने उनके समर्थन में आकर आवाज उठाई है। अब बॉलीवुड अभिनेत्री कश्मीरा शाह ने भी निशा रावल का समर्थन किया है। उन्होंने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की। इस दौरान कश्मीरा शाह ने निशा रावल को लेकर ढेर सारी बाते कीं और कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए हैं।

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

अभिनेत्री ने बताया है कि करण मेहरा के कारण उनका परिवार आर्थिक तंगी से गुजर रहा था। कश्मीरा शाह ने कहा, मैं इस पूरे मामले में निशा के साथ हूं। करण मेहरा ने उन पर हाथ उठाया है, जो गलत है। दोनों की जिंदगी में आर्थिक परेशानियां थीं जिनके जिम्मेदार खुद करण हैं। करण मेहरा निशा पर कई महीनों से हाथ उठा रहे थे, जिसके बारे में हमें पता चल गया था क्योंकि निशा घर में चुप ही रहती थीं।

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

कश्मीरा शाह ने आगे कहा, वह किसी को निजी बातें नहीं बताती थी। हमें समझ आ गया था कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। एक अच्छे दोस्त के तौर पर मैं उनसे ज्यादा पूछ नहीं सकती थी, लेकिन हमेशा उसके साथ रहती थी। करण मेहरा को समझना चाहिए कि वह एक मां है, जो बच्चे का ख्याल रखती है। जितना मुझे पता चला है, करण की वजह से घर की आर्थिक हालत ठीक नहीं थी। इस कारण भी दोनों के रिश्ते में दरार आ गई। हालांकि मुझे लगता है कि परेशानी चाहें कोई भी हो लेकिन आप हाथ नहीं उठा सकते हैं।

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

कश्मीरा शाह ने कहा है कि करण मेहरा ने आरोप लगाया था कि निशा ने उनकी मां को गाली दी। जिसके बाद उनका सिर उन्होंने दीवार पर मार दिया। कश्मीरा ने कहा कि करण जो कर रहे हैं वह सिर्फ खुद को बचाने की कोशिश कर रहा है और निशा ने जो कहा है वह सच है।

उन्होंने कहा, यह सच और संभव नहीं है कि खुद को पीटना और इतना गहरा घाव देना है। खुद को कई घाव नहीं दे सकता है। लॉकडाउन चल रहा है, ऐसे में निशा को ठीक से इलाज नहीं मिला तो क्या होगा। घरेलू हिंसा से ज्यादा अभी हम एक दोस्त के साथ खड़े हैं और हम हमेशा उसके लिए खड़े रहेंगे।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...