AddText 06 03 08.21.49

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता करण मेहरा के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनकी पत्नी टीवी अभिनेत्री निशा रावल ने उनके खिलाफ मारपीट और घरेलू हिंसा करने का मामला दर्ज करवाया है। इतना ही नहीं निशा रावल ने मीडिया के सामने आकर भी अपने साथ हुई दर्दनाक कहानी को बयां किया है। साथ ही पति करण मेहरा के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को अगले 48 घंटे तक नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत! इन जगहों पर होगी वर्षा?

निशा रावल के इस खुलासे के बाद टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे उनके समर्थन में खड़े हो रहे हैं। कई सितारों ने उनके समर्थन में आकर आवाज उठाई है। अब बॉलीवुड अभिनेत्री कश्मीरा शाह ने भी निशा रावल का समर्थन किया है। उन्होंने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की। इस दौरान कश्मीरा शाह ने निशा रावल को लेकर ढेर सारी बाते कीं और कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए हैं।

Also read: बिहारवासियों के लिए बड़ी खुशखबरी 3737.51 करोड़ की लागत से पटना से बक्सर तक बनेगा फोरलेन सड़क, इन दो जगहों के लिए एलिवेटेड रोड, टेंडर

अभिनेत्री ने बताया है कि करण मेहरा के कारण उनका परिवार आर्थिक तंगी से गुजर रहा था। कश्मीरा शाह ने कहा, मैं इस पूरे मामले में निशा के साथ हूं। करण मेहरा ने उन पर हाथ उठाया है, जो गलत है। दोनों की जिंदगी में आर्थिक परेशानियां थीं जिनके जिम्मेदार खुद करण हैं। करण मेहरा निशा पर कई महीनों से हाथ उठा रहे थे, जिसके बारे में हमें पता चल गया था क्योंकि निशा घर में चुप ही रहती थीं।

Also read: Indian Railway : राजधानी दिल्ली से बिहार के लिए करना चाहते है सफर तो बढ़ गई क्‍लोन ट्रेन की अवधि मिल जायेगी आपको कन्फर्म टिकट, जानिये…

कश्मीरा शाह ने आगे कहा, वह किसी को निजी बातें नहीं बताती थी। हमें समझ आ गया था कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। एक अच्छे दोस्त के तौर पर मैं उनसे ज्यादा पूछ नहीं सकती थी, लेकिन हमेशा उसके साथ रहती थी। करण मेहरा को समझना चाहिए कि वह एक मां है, जो बच्चे का ख्याल रखती है। जितना मुझे पता चला है, करण की वजह से घर की आर्थिक हालत ठीक नहीं थी। इस कारण भी दोनों के रिश्ते में दरार आ गई। हालांकि मुझे लगता है कि परेशानी चाहें कोई भी हो लेकिन आप हाथ नहीं उठा सकते हैं।

Also read: रेलवे का बड़ा ऐलान भीड़ को देखते हुए समस्तीपुर मंडल से दिल्ली, हावड़ा सहित मुंबई के लिए रेलवे चलाने जा रही समर स्पेशल ट्रेन

कश्मीरा शाह ने कहा है कि करण मेहरा ने आरोप लगाया था कि निशा ने उनकी मां को गाली दी। जिसके बाद उनका सिर उन्होंने दीवार पर मार दिया। कश्मीरा ने कहा कि करण जो कर रहे हैं वह सिर्फ खुद को बचाने की कोशिश कर रहा है और निशा ने जो कहा है वह सच है।

उन्होंने कहा, यह सच और संभव नहीं है कि खुद को पीटना और इतना गहरा घाव देना है। खुद को कई घाव नहीं दे सकता है। लॉकडाउन चल रहा है, ऐसे में निशा को ठीक से इलाज नहीं मिला तो क्या होगा। घरेलू हिंसा से ज्यादा अभी हम एक दोस्त के साथ खड़े हैं और हम हमेशा उसके लिए खड़े रहेंगे।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...