सुशांत सिंह के बरसी से पहले रिया चक्रवर्ती ने पोस्ट शेयर कर कही दिल की बात

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक साल होने वाले हैं. दिवंगत अभिनेता सुशांत के निधन के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया पर काफी इल्जाम लगे और विवादों में घिरी रही. बेटे की मौत के बाद अभिनेता के पिता ने  रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया था जिसके बाद से एनसीबी ने ड्रग्स के मामले रिया के खिलाफ जांच शुरू कर दी. हालांकि रिया को बाद में ज़मानत मिल गयी .

लेकिन इन सब के बाद रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर काफी कम  एक्टिव रहती. हालांकि अब उनकी लाइफ पटरी पर आते हुए दिख रही हैं. हाल ही में रिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जिसे लेकर एक बार फिर चर्चा में आ गयी.

यह भी पढ़ें  बिहार के एक छात्र ने परीक्षा में उत्तर के बदले लिखा "ऐ राजा छुटता पसीना गर्मी होला राजा जाई बजारे ले ले आई कोको कोला

बता दें सुशांत सिंह राजपूत के निधन हुए एक साल होने वालें हैं उनके डेथ एनिवर्सरी से पहले रिया ने अपने इनस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया  है.

जिसमे वो लिखती हैं, “बड़े दर्द से बड़ी ताकत मिलती हैं. इसे लेकर आपको मुझ पर भरोसा करना होगा. बस मुश्किल हालात में डटे रहना होगा. लव रिया”. इस पोस्ट को हैस्टैग देते हुए लिखा हैं ‘Rheality’ लिखा है. वही रिया के इस पोस्ट पर सेलेब के साथ यूजर भी जमकर प्रतिक्रिया दें रहे हैं . एक यूजर ने लिखा हैं, ‘ ये पोस्ट किसके लिए है पहले ये बताओ’ ?  तो वही कुछ यूजर उन्हें सपोर्ट भी कर रहें हैं .

यह भी पढ़ें  पवन सिंह के तलाक की खबरों के बीच एक्स गर्लफ्रेंड अक्षरा सिंह ने मारा ताना, पूछा- 'अब किसका घर जलाओगे'

इससे पहले रिया ने मदर डे पर अपने अकाउंट से अपनी बचपन की तस्वीर शेयर की थी . इस तस्वीर में वो अपनी मां को केक खिलाती नजर आई.

साथ में वो लिखती हैं कि मेरी प्यारी मां मुझे ये अच्छे से याद हैं कि जब मैं छोटी बच्ची थी तब  आपने कहा था कि ख़ुशी तुम्हारे अन्दर है इससे बाहर मत ढूंढो. अपने अंदर प्यार ढूंढो तुम हमेशा खुश रहोगी. ये शब्द हमेशा मेरे साथ रहे और मै प्रॉमिस करती हूं मैं पूरी कोशिश करुँगी. सभी को मोठेर्स डे की शुभकामनाये और प्यार .