लोग कहते थे जुहीं चावला ने पैसे के लिए की बिजनेसमैन से शादी, हालांकि सच्चाई कुछ और निकली…

90 के दशक में बॉलीवुड की दुनिया पर जूही चांवला और माधुरी दीक्षित का जबरदस्त जलवा बरकरार था। यह वो दौर था जब दोनों ही अभिनेत्रियां अपने करियर कर चरम पर थी और दोनों ही एक दूसरी की कड़ी प्रतिद्वंद्वी भी है। आज चाहे जुही चावला ने फिल्मी इंडस्ट्री छोड़ दी हो मगर उसके बाद भी वे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय है।

वहीं माधुरी दीक्षित भी भले ही फिल्मों से दूर हो मगर वे टीवी पर रियलिटी शो के माध्यम से लोगों के बीच आती रहती है। दोनों ही अपने दौर की शीर्ष अभिनेत्रियां थी जिनकी खूबसूरती का जादू दर्शकों के दिल पर छा जाता था। आज भी इनकी खूबसूरती और अभिनय का जादू लोगों के जहन पर जस का तस है। 

उस दौर में आम लोगों के अलावा इंडस्ट्री के हैंडसम हीरो भी जूही और माधुरी के फिराक में थे। हालांकि इसके बाद भी दोनों ने ही अपना जीवन साथी किसी फ़िल्मी हीरो को नहीं बनाया। बता दें की बेहद खूबसूरत माधुरी दीक्षित ने जहां डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी की तो वहीं चुलबुली जूही चावला ने अपने जीवन साथी के रूप में बिजनेसमैन जय मेहता को चुना।

यह भी पढ़ें  पवन सिंह के तलाक की खबरों के बीच एक्स गर्लफ्रेंड अक्षरा सिंह ने मारा ताना, पूछा- 'अब किसका घर जलाओगे'

इसकी वजह का उजागर जूही चावला और माधुरी दीक्षित ने साल 2014 में उस वक्त किया जब दोनों करण जौहर के चैट शो में पहुंची थी। इस शो में करण जौहर ने इन दोनों ही टॉप की अभिनेत्रियों से कई मजेदार सवाल पूछे थे। इसी दौरान दोनों अभिनेत्रियों ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े भी कई सवालों के जवाब दिए। 

गौरतलब है कि दोनों अभिनेत्रियों ने शादी भी आगे पीछे ही की, माधुरी दीक्षित ने जहां साल 1999 में डॉ श्रीराम नेने से शादी की है वहीं जूही चावला ने साल 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी रचाई थी। आज दोनो ही अभिनेत्रियां अपना सुखी वैवाहिक जीवन व्यतीत कर रही हैं। ऐसे में जब यह दोनो अभिनेत्रियां करण के चैट शो कॉफी विद करण में पहुंची तो करण ने उनसे वो सवाल पूछ लिया जो फैंस काफी समय से जानना चाह रहे थे। 

यह भी पढ़ें  Rose Day पर सड़क किनारे से जा रही लड़की को बीच सड़क पर युवक ने किया प्रपोज देखे विडियो...

इस सवाल का जवाब सबसे पहले माधुरी दीक्षित ने दिया, उन्होंने कहा कि, ‘शाहरुख खान के साथ मैंने बहुत फिल्मे की। सलमान खान के साथ भी मैंने काम किया। आमिर के साथ मैंने केवल दो फिल्मे की हैं। शायद मैंने कभी इन सितारों को इतना पसंद नहीं किया और ना ही शादी करने के बारे में सोचा, मेरे पति मेरे हीरो हैं’। इस पर करण जौहर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, ‘आपसे मिलने के बाद ही वो हीरो बने हैं क्योंकि इससे पहले किसी को उस नजर से देखा नहीं’।

इस सवाल का जवाब देने की बारी जब जूही चावला की आयी तो उन्होंने कहा, ‘मुझे जय सच में बहुत पसंद आए थे। उन्होंने मुझे फूल, कार्ड्स, गिफ्ट भेजे थे। उन्होंने मेरा दिल जीत लिया था। सभी शानदार हीरोज हैं, बतौर कलाकार आप अपने आप में बहुत होते हैं और मैं नहीं देखती थी कि मैं ऐसे ही फुल इंसान से शादी करुं और साथ जिंदगी बिताऊं। मैं अपने चुनाव को लेकर एकदम साफ हूं’।

यह भी पढ़ें  बिना किसी हिच-किचाहट के रेलवे प्लेटफार्म पर यह शादीशुदा महिला कर रही है डांस, विडियो हो रहा वायरल