चंपकलाल से लेकर पोपटलाल तक, ये है तारक मेहता के सितारों की रियल फैमली

टेलीविज़न का सबसे लोकप्रिय सीरियल “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” है. इस शो को देखने का जूनून अभी तक लोगों में खत्म नही हुआ है. यह सीरियल 12 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. सीरियल के हर एक किरदार शो में अपनी ख़ास अहमियत रखता है. शो के किरदार ही शो की जान हैं. दर्शक भी इन्हें बहुत पसंद करते है. सीरियल में यदि एक भी किरदार ना रहे तो पुरे सीरियल का मज़ा खराब हो जाता है. चलिए आज हम आपको बताते है शो के किरदारों की असल जिंदगी के बारे में…..

इस धारावाहिक में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले एक्टर का नाम शैलेष लोढ़ा हैं. इनके बिना तो ये शो अधूरा है. आपको बता दें कि अभिनय करने के साथ-ही ये एक लेखक भी हैं। इनकी धर्मपत्नी का नाम स्वाति है. दोनों की एक बेटी है.

यह भी पढ़ें  बिहार के एक छात्र ने परीक्षा में उत्तर के बदले लिखा "ऐ राजा छुटता पसीना गर्मी होला राजा जाई बजारे ले ले आई कोको कोला

शो में जेठालाल का किरदार बहुत फेमस है, इस रोल को शो में दिलीप जोशी निभा रहे हैं. दिलीप जोशी का अंदाज़ उनके फैंस को बहुत पसंद है. दिलीप जोशी के 2 बच्चे हैं. दिलीप की पत्नी का नाम जयमाला जोशी है.

शो में गोकुलधाम सोसायटी दिखाया जाता है, जिसमें सेक्रेटरी और ट्यूशन टीचर का किरदार निभा रहे हैं मंदार चंदवाकर। शो में उनका किरदार एक अनुशासन और ईमानदारी का पालन करने वाले शिक्षक का है. मंदार की पत्नी का नाम स्नेहल चंदवादकर है. रियल लाइफ में वो एक बेटे के पिता भी हैं.

अमित भट्ट इस शो में चंपकलाल के किरदार में नज़र आते हैं. अमित असल जीवन में दो जुड़वा बच्चों के पिता हैं. अमित और उनकी पत्नी दोनों ही सोशल मीडिया स्टार्स हैं.

यह भी पढ़ें  Rose Day पर सड़क किनारे से जा रही लड़की को बीच सड़क पर युवक ने किया प्रपोज देखे विडियो...

शो में हमे एक बिसनेस करने वाली महिला माधवी भिड़े भी दिखती है जो “अचार और पापड़ का बिजनेस करती है”. शो में सोनालिका जोशी माधवी का किरदार निभा रही हैं. सोनालिका के पति का नाम समीर जोशी है.उनकी एक बेटी भी है.