रवीना टंडन ने खेत में चलाया फावड़ा… वीडियो पर ट्रोल हुईं तो मजेदार अंदाज में दिया जवाब

एक्ट्रेस रवीना टंडन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, वो अपने फैंस से जुड़ी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट साझा करती दिखाई दे जाती हैं। हाल ही में रवीना कुछ ऐसे ही कारणों से जबरदस्त चर्चा में आ गई हैं। रवीना ने अपने सोशल एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वो खेत में काम करती दिखाई दे रही थीं। इस वीडियो को लेकर वो ट्रोल्स ने निशाने पर आ गई थीं। इसके बाद एक्ट्रेस ने बेहद मजेदार अंदाज में इन ट्रोल्स को जवाब दिया है। रवीना ने जवाब में भी एक वीडियो ही साझा किया है।

यह भी पढ़ें  पवन सिंह के तलाक की खबरों के बीच एक्स गर्लफ्रेंड अक्षरा सिंह ने मारा ताना, पूछा- 'अब किसका घर जलाओगे'

दरअसल, हाल ही में रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि रवीना एक फावड़ा लेकर खेत में कुछ खुदाई करती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने शॉर्ट्स और टी-शर्ट पहनी हुई है और अपने चेहरो को मास्क से ढका हुआ है। रवीना बड़ी ही मेहनत से फावड़ा लेकर काम करती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने बताया था कि वर्कर्स ने काम के बाद प्लास्टिक छोड़ दी थी, वो इसी प्लास्टिक को हटाने की कोशिश में लगी हुई हैं। इसी वीडियो पर रवीना ट्रोल हो गई थीं। यहां देखें रवीना का ये वीडियो-

यह भी पढ़ें  हरियाणवी डांसर Sapna Choudhary की अचानक बिगड़ी तबियत हुई अस्पताल में भर्ती, शेयर की विडियो

वहीं रवीना ने एक बार फिर से यही वीडियो शेयर करते हुए ट्रोल्स को जवाब दिया है। उन्होंने लिखा- ‘हां भाई सच में किया है, कई लोगों ने मुझसे पूछा था कि क्या मैंने सच में खुदाई की है? पहले मैंने एक छोटा वीडियो शेयर किया था क्योंकि मैं आपको अपनी खुदाई की कला से पकाना नहीं चाहती थी। मुझे नहीं पता था कि मेरा वीडियो लिया जा रहा है। जय राम जी’।