पप्पू यादव अभी जेल से नहीं आएंगे बाहर, सेशन कोर्ट ने जमानत नहीं दी; हाइकोर्ट में 20 जून तक छुट्‌टी

पप्पू यादव अभी बाहर नहीं आएंगे:32 साल पुराने अपहरण केस में सेशन कोर्ट ने जमानत नहीं दी; अब हाईकोर्ट ही रास्ता, लेकिन वहां 20 जून तक छुट्‌टी : पूर्व सांसद और जाप सुप्रीमो पप्पू यादव एक बार फिर झटका लगा है। मधेपुरा सेशन कोर्ट ने मंगलवार को उनकी बेल रिजेक्ट कर दी। जिला कोर्ट में सुबह सुनवाई हुई। इसके बाद गवाहों और तमाम सबूतों को देखते हुए कोर्ट ने जमानत देने से इंकार कर दिया। अब उनके पास हाईकोर्ट जाने का ही रास्ता बचा है।

वहीं, हाईकोर्ट में 20 जून तक गर्मी की छुट्‌टी चल रही है और पहली बार पटना हाईकोर्ट ने इस दौरान जमानत की अर्जी लगाने पर रोक लगा दिया है। इससे माना जा रहा है कि अब पप्पू यादव को बाहर आने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें  अच्छी खबर : इस साल बिहार में पूरा होगा तीन नेशनल हाईवे का काम इन जिलों को होगा फायदा !

दोपहर तक निर्णय का इंतजार करते रहे समर्थक

पप्पू यादव फिलहाल दरभंगा मेडिकल कॉलेज में अपना इलाज करा रहे हैं। इससे पहले आज सुबह 8:00 बजे सेशन कोर्ट में मामले की सुनवाई हुई। पप्पू यादव के वकीलों ने जमानत दिए जाने के पक्ष में दलीलें रखीं और इसके बाद सुनवाई पूरी करते हुए कोर्ट ने फैसला रिजर्व रख लिया। जिससे पप्पू समर्थकों को जमानत मिलने की आस जग गई। और दोपहर तक कोर्ट के निर्णय का इंतजार करते रहे।

जेल में बंद जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव स्लिप डिस्क की परेशानी होने के बाद फिलहाल दरभंगा के DMCH में भर्ती हैं। उनकी 14 दिन की न्यायिक हिरासत पिछले हफ्ते के मंगलवार को पूरी हो गई थी। समर्थकों ने न्यायिक हिरासत की अवधि पूरी होने के साथ ही उन्हें बेल देने की मांग शुरू कर दी। समर्थकों ने सरकार पर उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें  अच्छी खबर : बिहार के इन 80 घाटों पर शुरू हुआ बालू खनन की प्रक्रिया जाने विस्तार से....