AddText 06 01 05.10.32

नई दिल्‍ली-हावड़ा मुख्‍य रेल मार्ग पर बिहार में बनाही नाम का एक रेलवे स्‍टेशन पड़ता है. इसके नजदकी हाल ही में एक अजीबो-गरीब घटना घटी. मिली जानकारी के मुताबिक यहां एक ग्रामीण मुख्‍य रेल लाइन पर ही खाट डालकर सो गया था. जिसकी वजह से राजधानी एक्‍सप्रेस जैसी महत्‍वपूर्ण ट्रेन को रोकना पड़ा.

Also read: करना चाहते है वन्देभारत ट्रेन में यात्रा तो कर ले बुकिंग खाली है सीटें, पटना से अयोध्या के बीच 30 अप्रैल तक मिलेगी वोटिंग जानिये….

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गाड़ी संख्या: 02550, नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस, आनंद विहार से चलकर गुवाहाटी के लिए निकली थी. इसी दौरान गाड़ी चालक ने रघुनाथपुर से बनाही स्टेशन के बीच एक शख्स को रेलवे लाइन पर खटिया लगाकर सोते हुए देखा. चालक ने इसकी सूचना वॉकी-टाकी के माध्यम से बनाही स्टेशन को दी.

Also read: भोजपुरी सुपरस्टार काराकाट से निर्दलीय है मैदान में, कर रहे है रोड शो मांग रहे है लोगों से वोट निकालते है अपनी लम्बी काफिला…

सूचना मिलते ही रेल प्रशासन हरकत में आ गया. सबसे पहले राजधानी एक्सप्रेस को रोका गया, जोकि अगले ही कुछ पलो में बनाही स्टेशन से गुजरने वाली थी. इसके बाद मौके पर पहुंचकर जानने की कोशिश की गई कि रेलवे ट्रैक पर खटिया डालकर सोया इंसान कौन है? मगर उसका का पता नहीं चला. वो चारपाई छोड़कर मौका से भाग चुका था. इस तरह की घटनाएं बताती हैं कि इंसान किस हद तक लापरवाह हो सकता है.

Also read: रेलवे का बड़ा ऐलान भीड़ को देखते हुए समस्तीपुर मंडल से दिल्ली, हावड़ा सहित मुंबई के लिए रेलवे चलाने जा रही समर स्पेशल ट्रेन

Also read: बिहार में एक साथ बनने जा रही कई सारे एक्सप्रेस – वे, चला सकेंगे स्पीड में अपनी कार को जान लीजिये पूरी अपडेट

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...