AddText 05 31 06.34.12

यूट्यूबर ‘खान सर’ के असली नाम (Khan Sir Real Name) को लेकर विवाद काफी तेज हो गया है. बताया जा रहा है कि खान सर का असली नाम फैजल खान (Faizal Khan) है जब कि अमित सिंह के नाम से दुष्प्रचार किया जा रहा था. हाल ही में वह पाकिस्तान में फ्रांस के राजदूत को उसके देश वापस भेजने को लेकर किए जा रहे प्रदर्शनों पर बच्चों का जिक्र करके विवादों में आ गए हैं. अब उनके नाम और धर्म को लेकर भी बहस काफी तेज हो गई है..

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

दैनिक भास्कर के मुताबिक खान सर (Khan Sir) का असली नाम फैसल खान है. वह देवरिया के भाटपाररानी इलाके के रहने वाले हैं. जांच में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि उनका असली नाम अमित सिंह नहीं बल्कि फैसल खान है. इलाके के रही चिक टोली मोहल्ले में उनका परिवार रहता है. उनके पिता का नाम बशीर खान है.

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

बतादें कि खान सर ने कहा था कि पाकिस्तान में फ्रांस के राजदूत को उसके देश वापस भेजने को लेकर किए जा रहे प्रदर्शनों में बच्चे भी शामिल हो रहे हैं. साथ में वह बच्चों से कहते दिख रहे थे कि बच्चों पढ़ लो..अब्बा के कहने पर मत जाओ…अब्बा को पंचर बना ही रहे हैं अगर तुम नहीं पढ़ोगे तो तुम्हें भी यही करना पड़ेगा. इस क्लिप के सामने आने के बाद खान सर के धर्म को लेकर बहस तेज हो गई थी. अब ये खुलासा हो गया है कि खान सर हिंदू नबीं बल्कि मुस्लिम हैं. उनका असली नाम फैसल है.

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

Input: tv9khan

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...