Site icon First Bharatiya

‘खान सर’ का असली नाम फैज़ल खान है अमित सिंह नहीं, स्कूल प्रिंसिपल ने भी किया कंफर्म

AddText 05 31 06.34.12

यूट्यूबर ‘खान सर’ के असली नाम (Khan Sir Real Name) को लेकर विवाद काफी तेज हो गया है. बताया जा रहा है कि खान सर का असली नाम फैजल खान (Faizal Khan) है जब कि अमित सिंह के नाम से दुष्प्रचार किया जा रहा था. हाल ही में वह पाकिस्तान में फ्रांस के राजदूत को उसके देश वापस भेजने को लेकर किए जा रहे प्रदर्शनों पर बच्चों का जिक्र करके विवादों में आ गए हैं. अब उनके नाम और धर्म को लेकर भी बहस काफी तेज हो गई है..

Also read: बिहार को मिला 2 नए वन्दे भारत की सौगात जान लीजिये क्या होगी रूट, पटना से लखनऊ का ट्रायल कम्प्लीट!

दैनिक भास्कर के मुताबिक खान सर (Khan Sir) का असली नाम फैसल खान है. वह देवरिया के भाटपाररानी इलाके के रहने वाले हैं. जांच में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि उनका असली नाम अमित सिंह नहीं बल्कि फैसल खान है. इलाके के रही चिक टोली मोहल्ले में उनका परिवार रहता है. उनके पिता का नाम बशीर खान है.

Also read: Railway News : हावड़ा से गांधीधाम और गया से आनंद विहार के लिए चल रही स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये टाइम टेबल…

बतादें कि खान सर ने कहा था कि पाकिस्तान में फ्रांस के राजदूत को उसके देश वापस भेजने को लेकर किए जा रहे प्रदर्शनों में बच्चे भी शामिल हो रहे हैं. साथ में वह बच्चों से कहते दिख रहे थे कि बच्चों पढ़ लो..अब्बा के कहने पर मत जाओ…अब्बा को पंचर बना ही रहे हैं अगर तुम नहीं पढ़ोगे तो तुम्हें भी यही करना पड़ेगा. इस क्लिप के सामने आने के बाद खान सर के धर्म को लेकर बहस तेज हो गई थी. अब ये खुलासा हो गया है कि खान सर हिंदू नबीं बल्कि मुस्लिम हैं. उनका असली नाम फैसल है.

Also read: Bihar Weather Update : खुशखबरी बिहार के इन 10 जिला में होगी बारिश, इन 8 जिला में चलेगी लू , जाने पूरी अलर्ट

Input: tv9khan

Also read: Weather News : हो जाइए सावधान अगले 48 घंटे के अंदर इन 10 से अधिक शहरों में होने वाली है मुसलाधार बारिश, जानिये पूर्वानुमान!

Exit mobile version