AddText 05 31 11.14.44

बिहार में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए राज्य सरकार ने लॉकडाउन लगाया जिसका असर साफ दिख रहा है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि बिहार में एक जून के बाद भी एक सप्ताह के लिए लॉकडाउन को बढ़ाने पर सरकार विचार कर रही है. यह लगभग तय हो चुका है. सोमवार को क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में बातचीत के बाद इसकी घोषणा हो सकती है.

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

सूत्रों के अनुसार, सोमवार को सुबह 11.30 बजे बैठक होने वाली है. इस दौरान जिलों की समीक्षा और अधिकारियों के साथ बातचीत पर निर्णय लिए जाएंगे. पहली बार लगाए गए लॉकडाउन की मियाद 15 मई तक थी जिसे बढ़ाकर 25 तक फिर किया गया था. वहीं 25 मई के बाद हुई सीएमजी की बैठक के बाद इसे एक जून तक किया गया था. बिहार में लॉकडाउन लगाने के बाद सरकार ने कोरोना पर काफी हद तक काबू पा लिया है.

Also read: Gold Price News : थमने का नाम नहीं ले रहा है सोना का भाव लगातार बढ़ते ही जा रहे है जान लीजिये आज कितना बढ़ा दाम?

दरअसल, बिहार में लॉकडाउन के पहले हर दिन दस हजार से ऊपर मरीज मिल रहे थे. बिहार में कोरोना की स्थिति गंभीर होता देख तुरंत सरकार ने लॉकडाउन का फैसला लिया. इसके बाद हर दिन मरीजों की संख्या में कमी आई. हालांकि बिहार में ब्लैक फंगस को देखते हुए भी सरकार विचार कर फैसला ले रही है.

Also read: Bihar Weather Update : बिहार के इन 10 जिला के लिए जारी हुआ अलर्ट होगी मुसलाधार बारिश, जानिये पूरी अपडेट…

Input: abp news

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...